Meerut News: किठौर में दोहरायी गई मणिपुर जैसी दरिंदगी, किशोरी से गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र रहने को किया मजबूर

पुलिस को दी गयी शिकायत के मुताबिक गांव के कुछ युवकों ने दो साल पहले किशोरी का अश्लील वीडियो बनाया और उसी वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर उसका रेप करते रहे. वायरल वीडियो तीन महीने पुराना बताया जा रहा है.

1673
पकड़े गए आरोपी

Meerut Crime: यूपी के मेरठ (Meeurt) में एक किशोरी के साथ मणिपुर जैसी दरिंदगी (Manipur Violence) का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. हैवानों ने किशोरी को निर्वस्त्र कर बेल्टों से पीटा और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया.

वीडियो में कई आरोपी उसे लगातार गालियां और अपशब्द बोलते नजर आ रहे हैं और उससे अभद्रता कर रहे हैं. इस बीच वो बार-बार बेरहमी से उसकी पिटाई भी करते हैं. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस को दी गयी शिकायत के मुताबिक गांव के कुछ युवकों ने तीन महीने पहले किशोरी का अश्लील वीडियो बनाया और उसी वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर उसका रेप करते रहे. वायरल वीडियो तीन महीने पुराना बताया जा रहा है.

आरोपी किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर जंगल में ले गए और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. यही नहीं उन्होंने किशोरी को कपड़े न पहनने के लिए मजबूर किया और उसकी बेल्टों से पिटाई की. ढाई मिनट के इस वीडियो में दरिंदों ने सारी वहशियाना हरकतें पार कर दी.

मां की शिकायत पर केस दर्ज

तीन महीने पहले हुई इस वारदात के बाद आरोपियों ने फिर से किशोरी को अपनी दरिंदगी की शिकार बनाना चाहा, लेकिन जब उसने इनकार कर दिया तो उन्होंने लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर 4 नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में अब तक शाकिर, आलम और पप्पू नाम के 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक जांच के अनुसार आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.