मेरठ: बेटी ने प्रेमी नौकर के साथ मिलकर पिता की हत्याकर गढ्ढे में दबाया शव, दोनो गिरफ्तार

संवाददाता: सुनील बेंद्रे

उत्तर प्रदेश: मेरठ जिले में बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव रहावती में प्रेम-प्रसंग के चलते एक पुत्री ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर पिता के शव को कमरे में छिपा दिया। काफी समय बीतने पर हत्यारे उस शव को ठिकाने नही लगा पाए तो उसमें दुर्गंध पैदा हो गई। जिसके पश्चात उन्होंने शव को जंगल में ट्यूबवेल के कमरे में मिट्टी का गड्ढा खोदकर दबा दिया। मृतक 30 अक्टूबर से गायब था। उसके परिजनों ने शनिवार( 5 नवंबर) को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस दोनो हत्यारोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक के जीजा महिपाल सिंह निवासी जिला मु0नगर ने बहसूमा थाना पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसका साला 30 अक्टूबर से घर से गायब था। परिजन उसको तभी से तलाश कर रहे थे काफी प्रयास के बाद भी नहीं मिलने पर उन्होंने 5 नवंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई। 6 नवंबर को मृतक सतवंत के परिजनों ने मकान के एक कमरे में भरे भूसे वाले कमरे को देखा तो वहां काफी खून लगा था। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शक होने पर प्रेमी नौकर आशीष पुत्र मुनीराम निवासी अस्सा को पकड़ लिया, जब पुलिस ने उसे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। उसने बताया कि मृतक सतवंत की पहली पत्नी की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसमें सतवंत दोनो के प्यार का रोड़ा बन रहा था। जिसमे दोनों ने मिलकर गले में चुन्नी डालकर उसको मौत के घाट उतार दिया। और उसके शव को घर में रखें भूसे में दबा दिया। लेकिन कमरे में जब दुर्गंध पैदा हुई तो सतवंत की लाश को भूसे को एक बोरे में भरकर खेत में बनी ट्यूबवेल के कमरे में गड्डा खोदकर दबा दिया।

हत्यारोपी नौकर की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी देहात केशव कुमार मिश्रा एवं सीओ मवाना आशीष शर्मा पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर जानकारी लेने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने मामले की जानकारी ली। थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि मृतक सतवंत के जीजा ने मृतक की पुत्री सिमरन एवं नौकर आशीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है। मृतक सतवंत की पहली पत्नी की पुत्री है।