लव जिहादǃ प्रेमिका की हत्या करने के बाद आफताब ने किये 35 टुकड़े‚ 17 दिनो तक ठिकाने लगाता रहा शव

Delhi Crime:  राजधानी दिल्ली से लव जिहाद का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।  यहां आफताब नाम के एक युवक ने श्रद्धा नाम की अपनी प्रेमिका को बेरहमी से कत्ल कर डाला।

मृतक युवती श्रद्धा

खौफनाक बात यह है कि आरोपी ने युवती के शव के 35 टुकड़े करके अलग-अलग जगह पर फेंक दिया। यह घटना करीब 6 महीने पुरानी है लेकिन पुलिस ने अब इसका खुलासा करते हुए आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार आफताब और श्रद्धा मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करते थे।  यहीं पर दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया।  इस बारे में दोनों के परिवार वालों ने विरोध किया‚ तो दोनों भागकर दिल्ली आ गए और यहीं पर कमरा लेकर रहने लगे।

श्रद्धा के परिवार वाले सोशल मीडिया के माध्यम से बेटी की जानकारी लेते रहे।  लेकिन करीब 6 महीने पहले अचानक सोशल मीडिया पर श्रद्धा का कोई अपडेट मिलना बंद हो गया।  इसके बाद माता-पिता दिल्ली पहुंचे और महरौली पुलिस से संपर्क किया। 

आरोपी आफताब

परिजनों की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए खौफनाक दास्तां बयां की।  आरोपी ने बताया कि उसने आपसी झगड़े के दौरान श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी।  इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने करीब 35 टुकड़े किए। 

दिल दहला देने वाली बात यह है कि आरोपी ने युवती के टुकड़ों को पानी से अच्छी तरह से साफ करके घर के फ्रिज में रख दिया।  और अगले 17 दिनों तक एक-एक करके सभी टुकड़ों को बाहर फेंकता रहा।  आरोपी आफताब फ्रिज में रखे शव के टुकड़ों के साथ खाने पीने की चीजें भी इस्तेमाल करता रहा।

वह हर रोज एक टुकड़ा निकालता और उसे बाहर फेंक आता था।  जब उसने के सारे टुकड़े फेंक दिए तो उसने फिर कमरा बदल लिया।   दूसरी ओर जिसने भी यह खौफनाक दास्तां सुनी वह सहम गया।  अब पुलिस आफताब से पूछताछ करने में जुटी हुई है।