Meerut: गर्लफ्रंड को लेकर हुए विवाद में दोस्तों ने ही कर डाली दोस्त की हत्या

मृतक युवक

मेरठ में लव ट्रायंगल में 20 साल के एक युवक की हत्या कर दी गई। इसके बाद उसका शव कब्रिस्तान में छिपा दिया। शनिवार को एक चौकीदार के वहां से गुजरने पर बदबू आई। उसने कब्रिस्तान में एक लाश के पैर बाहर निकले देखे। चौकीदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शिनाख्त के बाद युवक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। परिजनों से पूछताछ और जांच के बाद पुलिस ने दो हत्यारोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। एक की तलाश अभी जारी है।

बदबू आने पर पता चला
एसपी देहात केशव कुमार के मुताबिक, जानी थाना क्षेत्र में एक चौकीदार मुस्तकीम गांव में बने श्मशान के पास से अपने खेतों पर जा रहा था। तभी उसे बदबू आई, तो उसने जब श्मशान में जाकर देखा। वहां दो पैर जमीन से कुछ बाहर दिखाई दिए। उसने इस बारे में सबसे पहले ग्रामीणों को बताया। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

4 नवंबर को लापता हुआ था युवक
पुलिस ने कंट्रोल रूम पर डेड बॉडी मिलने की सूचना सभी थाना क्षेत्रों को दी। जानी थाना प्रभारी मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। युवक की शिनाख्त मुंडाली थाना क्षेत्र के नंगला कुबूलपुर के रहने वाले आकाश के रूप में हुई। जांच में पता चला कि आकाश 4 नवंबर को लापता हो गया था। परिजनों ने मुंडाली थाने गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

ये फोटो पोस्टमार्टम हाउस की है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या की वजह पता चल सकेगी।

लड़की की नजदीकी पर कर दी हत्या
एसपी देहात ने कहा कि आकाश की मित्रता गांव की एक लड़की से थी। पड़ताल के बाद ये बात सामने आई कि उस लड़की की एक अन्य युवक सचिन से नजदीकी थी। सचिन ने अपने दो दोस्त इशू और इस्माइल के साथ मिलकर आकाश की हत्या कर दी। इसके बाद शव को पूठरी गांव के श्मशान में दफना दिया।

ये फोटो एसपी देहात केशव कुमार की है। घटना को लेकर उन्होंने जानकारी दी है।
ये फोटो एसपी देहात केशव कुमार की है। घटना को लेकर उन्होंने जानकारी दी है।

एसपी बोले- दो युवकों ने हत्या कबूल की
एसपी देहात ने बताया कि हत्यारोपी इशू और इस्माइल से पूछताछ की रही है। पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने आकाश की हत्या करना कबूल किया है। एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि हत्या कब, कहां और कैसे की गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की वजह पता चलेगी। पूछताछ के बाद आगे की और जानकारी मिलेगी।​​​​