हापुड़: सिंभावली क्षेत्र में बदमाशों ने मॉर्निंग वाक पर निकले 3 लोगों पर बरसाई गोली, हालत गंभीर

मनोज कुमार

उत्तर प्रदेश: हापुड में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं  इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सुबह घर से मॉर्निंग वॉक को निकाले तीन लोगों पर अज्ञात नकाबपोश बाइक सवार बदमाश ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर फरार हो गए। गोली लगने से अस्पताल में भर्ती तीनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सुबह सुबह हुए इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मौके पर मौजूद ग्रामीण और पुलिस

जानकारी के अनुसार, सिंम्भावली थाना क्षेत्र के ग्राम देवली निवासी वीरेंद्र भाटी उसका चचेरा भाई सुजीत भाटी और गांव का ही रहने वाला सप्पू नामक एक युवक रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। तीनों देवली गांव से नानपुर की तरफ जाने वाले रास्ते पर गांव से 500 मीटर दूर पहुंचे तभी बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने उन तीनों पर अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए।

इस फायरिंग में सुजीत भाट्टी को तीन गोलियां, जबकि वीरेंद्र भाट्टी और सप्पू को एक-एक गोली लगी है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनो और ग्रामीणों ने घायलों को तुरंत मेरठ अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। एक चश्मदीद गवाह ने बताया कि नकाबपोश बदमाश काली पल्सर पर आए थे तथा उन्होंने पूरी रेकी कर घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी पाकर हापुड एसपी दीपक भूकर भी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल करते हुए घटना की जानकारी ली। तड़के दिन निकलते हुई यह वारदात चर्चा का विषय बनी हुई है।