गाजियाबाद: कक्षा 6 की छात्रा से ट्यूशन पढ़ाने के बहाने स्कूल मैनेजर करता था दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज होते ही हुआ फरार

संवाददाता: कपिल कुमार

गाजियाबाद : मसूरी थानाक्षेत्र में एक स्कूल मैनेजर द्वारा कक्षा छह की छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। स्कूल की छुट्टी के बाद आरोपी मैनेजर छात्रा को ट्यूशन के बहाने रोककर उसके साथ दुष्कर्म करता था। काफी समय से दुष्कर्म का शिकार होती आ रही छात्रा आरोपी की धमकी के चलते चुप थी, लेकिन रोज रोज की हरकतों से तंग आकर उसने परिजनों को आपबीती बता दी। घटना के संबंध में छात्रा की मां की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल मैनेजर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

मसूरी थानाक्षेत्र में रहने वाली एक महिला का कहना है कि उनकी 13 वर्षीय बेटी नाहल गांव स्थित एक स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। स्कूल मैनेजर उनकी बेटी को छुट्टी के बाद ट्यूशन पढ़ाने और अन्य किसी न किसी बहाने से स्कूल में रोककर उसके साथ दुष्कर्म करता था। महिला ने आरोप लगाया कि स्कूल मैनेजर ने उनकी बेटी को धमकी दे रखी थी कि किसी को भी बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतना होगा। जिस कारण उनकी बेटी चुपचाप स्कूल मैनेजर की दरिंदगी का शिकार होती रही। आरोप है कि अन्य बच्चे जब किशोरी से घर चलने के लिए कहते तो स्कूल मैनेजर कहता था कि वह अभी ट्यूशन पढे़गी। वही कोई अन्य बच्चा टयूशन पढ़ने के लिए कहता था तो उसे मना कर देता था।

स्कूल मैनेजर की हरकतें बढ़ने पर छात्रा ने  परिजनो को आपबीती बताई। जिसके बाद  परिजन शुक्रवार को छात्रा को लेकर मसूरी थाने पहुंचे और स्कूल मैनेजर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। एसएचओ रविंद्र  पंत का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी शहादत के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा