फरीदाबाद: सूटकेस में मिला बिना सिर-धड़ का मानव कंकाल और महिला के कपड़े, दिल्ली तक मची खलबली

हरियाणा: फरीदाबाद की अरावली पहाड़ियों में एक ट्राली बैग में मानव कंकाल के टुकड़े और महिला के कपड़े मिलने से दिल्ली तक हलचल मचा दी। बैग में मिले शव के टुकड़ों में कमर के नीचे का हिस्सा मौजूद था जबकि सिर और धड़ गायब हैं। आसपास महिला के कपड़े देखकर शव को महिला का होना माना जा रहा है। सूटकेस में मिले कंकाल को श्रद्धा हत्याकांड से जुड़ा मानकर दिल्ली पुलिस भी मौके पर पंहुची और मौके का निरीक्षण किया। फिलहाल सूरजकुंड थाना पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जांच करती पुलिस

घटना के बारे में सूरजकुंड थाना प्रभारी ने बताया कि उनको गुरुवार दोपहर बाद सूचना मिली कि सूरजकुंड पाली रोड पर एक नीले रंग के ट्राली बैग के अंदर कंकाल पड़ा है।उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो पता चला कि किसी ने मानव कंकाल फेंक रखा है। कंकाल को नीली पॉलिथीन में लपेटने के बाद प्लास्टिक के कट्टे में डाला गया था। सूटकेस में जो अवशेष बरामद हुए हैं, वो इंसान के कमर के नीचे का हिस्सा है। कंकाल का मांस पूरी तरह से सड़कर गल चुका था। हालांकि टुकड़े देखकर ये कह पाना मुश्किल है कि यह कंकाल पुरुष का है या महिला का।

उन्होंने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से कुछ कपड़े भी बरामद हुए हैं। ट्राली बैग से जो कपड़े मिले हैं, उनका आकार, डिजाइन  किसी महिला के कपड़ों से मेल खाता है।आशंका है दिल्ली महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड के कुछ हिस्से आरोपी ने यहां फेंक दिए हों। सूचना पाकर दिल्ली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस जंगल में शरीर के अन्य अवशेषों की तलाश कर रही है।