गाजीपुर में डबल मर्डर: घर में सो रही मां-बेटी की गला दबाकर हत्या से मचा हड़कंप

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस के आलाधिकारी

उत्तर प्रदेश: गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कठऊत गांव में बीती रात घर में सो रही मां-बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। सोमवार सुबह डबल मर्डर घटना की जानकारी हुई तो सनसनी फैल गई। परिजनो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हत्या के कारणों का अभी पता नही चल सका है। आईजी रेंज वाराणसी के. सत्यनारायण और जिले के नवागत एसपी ओमवीर सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ परिजनों से पूछताछ की।

घटना की जानकारी लेते अधिकारीगण

जानकारी के अनुसार,कठऊत गांव निवासी कौशल्या देवी (70) और उनकी विवाहित पुत्री मालती देवी (35) रविवार रात घर में अकेली थी। जबकि उनका पुत्र गौरी राजभर किसी दूसरे गांव गया था। सोमवार सुबह को जब वह वापस घर पहुंचा तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। कमरे के बाहर उसकी मां कौशल्या और बहन मालती का शव पड़ा हुआ है। दोनों के मुंह से खून आने के निशान थे। मां-बेटी की हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई।

डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।  वाराणसी रेंज के आईजी के. सत्यनारायण और जिले के नवागत एसपी ओमवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। उन्होंने पुलिस को जल्द दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया। कोतवाल अशोक मिश्र ने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हैं। जल्द ही दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।