बिजनौर: कलयुगी मां ने बेटे को उतारा मौत के घाट, प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते देखने पर दिया घटना को अंजाम

घटना का खुलासा करते एसपी राम अर्ज

उत्तर प्रदेश: बिजनौर पुलिस ने चांदपुर थाना क्षेत्र से गायब बच्चे वरुण की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। एसपी रामअर्ज और चांदपुर सीओ सुनीता दहिया ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि बच्चे वरुण ने अपनी मां को रिश्ते के चाचा के संग आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। अनैतिक संबंधों को छुपाए रखने के लिए कलयुगी मां ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे का गला घोंटकर मार डाला। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

शुक्रवार को एसपी देहात राम अर्ज और सीओ चांदपुर सुनीता दहिया ने प्रेस वार्ता कर 10 वर्षीय बच्चे वरुण की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 16 जनवरी को बच्चे वरुण पुत्र ओमपाल निवासी जाफरपुर के मामा उमेश कुमार ने बच्चे के लापता होने की सूचना चांदपुर पुलिस को दी थी। अगले दिन 17 जनवरी को बच्चे का शव गांव के पास ही जंगल से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर बच्चे की हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। 

पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि बच्चे की मां मुन्नी का गांव के ही पिंकू सैनी पुत्र चुन्नी के साथ काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग  चल रहा था। बताया गया कि 16 जनवरी को उसका पति कहीं बाहर गया तो टिंकू सैनी घर आ गया। इसी दौरान गांव में कहीं खेल रहा वरुण भी घर लौटा तो उसने अपनी मां को टिंकू के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

बच्चे की मां और उसके प्रेमी को अनैतिक संबंधों के भेद खुल जाने का डर हुआ। इसी के चलते कलयुगी मां ने अपने ही बच्चे की गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। करीब दो से तीन घंटे तक वरुण का शव घर में ही रहा। शाम ढलने पर आरोपी टिंकू शव को कंधे पर रखकर जंगल में फेंक आया। पुलिस ने हत्यारिन मां और उसके प्रेमी टिंकू सैनी को गिरफ्तार कर लिया है।