आजमगढ़: कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आजमगढ. यूपी के आजमगढ़ जिले से बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां रौनापार थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की अस्मत को लूट लिया और फिर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कलयुगी पिता को 24 घंटे के अंदर छानबीन के बाद गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी आरोपी के खिलाफ उसकी पत्नी ने बेटी के साथ पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया था.

पुलिस हिरासत में आरोपी

आजमगढ़ जिले के रौनापार थाने में 11 अक्टूबर को बच्ची की मां ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बीते 10 नवंबर की रात बच्ची अपने कमरे में सोई थी. वहीं उसकी मां भी सो रही थी. रात लगभग 11 बजे पिता पहुंचे और अपनी 11 वर्षीय बच्ची के साथ ही जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद बच्ची व उसकी मां को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. पुलिस ने जैसे ही तहरीर ली उसके पैरो तलो ज़मीन खिसक गई.

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज मामले की विेवेचना के साथ वहशी पिता की तलाश में जुट गई. छानबीन में प्रथम दृष्टया मामला सही पाए जाने पर पुलिस ने शनिवार को वहशी पिता को क्षेत्र के बैदोली तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राहुल रूसिया ने बताया कि जानकारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. सभी के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया और उसे विधिक कार्यवाई के बाद जेल भेजा जा रहा है. फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.