आगरा: शादी में रसगुल्ले के लिए मर्डर; मारपीट और चाकूबाजी में कई घायल

उत्तर प्रदेश: आगरा जिले के एत्मादपुर कस्बे के विनायक भवन में देर रात एक शादी में रसगुल्ला को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान जमकर हुई चाकूबाजी में कई लोग घायल हो गए, जिसमे से एक घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। अन्य घायलों को अस्पताल में इलाज जारी है। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, एत्मादपुर कस्बे के  विनायक भवन में खंदौली के व्यापारी वाकर के दो बेटे जावेद और राशिद की शादी एत्मादपुर के मोहल्ला शेखान के रहने वाले उस्मान की बेटियों से हो रही थी। शादी में देर रात रसगुल्ले को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते झगड़े में चाकू चलने लगे। चाकू लगने से कई लोग घायल हो गए। शादी में झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बरात में आए 20 साल के सनी पुत्र खलील की उपचार के दौरान मौत हो गई।

जबकि शाहरुख और शनि समेत कई घायलों का इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। प्रशिक्षु सीओ सैयद अरीब अहमद ने बताया कि मिठाई को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें कई लोग घायल हो गए। इनमे से एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।