बिहार में बालू को लेकर गैंगवार में 5 की मौत, नही मिले शव, 500 खोखे बरामद

बिहार: राजधानी पटना के बिहटा दियारा में बुधवार की देर रात बालू रेत के अवैध खनन को लेकर दो गुटों में गैंगवार हो गया। इस दौरान दोनों तरफ से ताबड़तोड़ हजारों फायरिंग मे पांच से ज्यादा लोगो की मौत होने की संभावना है। पुलिस को एक भी शव नहीं मिल सका है। माना जा रहा है कि गंगवार में मारे गए लोगो की लाशों को माफिया अपने साथ ले गए। पुलिस को मौके से 500 से ज्यादा खोखे, दर्जनों गोलियों के डिब्बे और एक मोबाइल मिला हैं।

जानकारी के अनुसार, राजधानी पटना में बिहटा के दियारा क्षेत्र में बुधवार की देर रात दो बालू माफियाओं शत्रुध्न राय और श्री राय के बीच सीमा विवाद को लेकर खूनी भिड़ंत हो गई। इस भयानक गोलीबारी में एक हजार से ऊपर फायरिंग की गई। जिसमे पांच से ज्यादा लोगों के मरने और कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। सूत्रों की माने तो इस गोलाबारी में मोस्ट वांटेड बालू माफिया शत्रुघ्न राय के मारे जाने की बात सामने आ रही है। घटनास्थल पर जगह जगह खून के धब्बे दिख रहे है।

बताया जा रहा है कि सभी मृतकों का आपराधिक इतिहास रहा है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर सर्च अभियान चलाया है लेकिन पुलिस को मौके से पांच सौ से ज्यादा खोखे, कई डब्बे गोलियां, एक मोबाइल मिला है। पुलिस को मौके से एक भी शव बरामद नहीं हुआ है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि बालू माफिया मरे हुए लोगों को अपने साथ ले गए है। घटना की सूचना मिलने के बाद एएसपी अभिनव धीमन, बिहटा थानेदार सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे हैं।