बॉयफ्रेंड को लेकर आपस में भिड़ी लड़कियां‚ मारपीट के दौरान फाड़े एक-दूसरे के कपड़े

बिहार में एक ब्वायफ्रेंड के लिए भिड़ीं पांच लड़कियां

Bihar:  बिहार के सोनपुर में आयोजित एक मेले के दौरान आपस में मारपीट करती हुई लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  दावा किया जा रहा है कि यह लड़कियां बॉयफ्रेंड को लेकर आपस में मारपीट कर रही हैं।

भरे मेले में बीच सड़क पर लड़कियों के बीच मारपीट किए जाने से भगदड़ का माहौल पैदा हो गया।  वायरल वीडियो के मुताबिक एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मेले में घूमने आया था इसी मेले में युवक की चार अन्य प्रेमिका भी मेला देखने पहुंच गई।

बताया जाता है कि जैसे ही पहली लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को किसी और लड़की के साथ देखा वैसे ही उसका गुस्सा गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इसी तरह तीन अन्य लड़कियां भी वहां पहुंच गई।  बस फिर क्या था अपने बॉयफ्रेंड के साथ किसी अन्य लड़की को देखकर एक-एक करके सभी लड़कियां आपस में गाली गलौज के बाद मारपीट करने लगी।

मेले में सड़क पर लड़कियों के बीच बुरी तरह से मारपीट होते देख लोगों में भगदड़ मच गई।  लड़कियों के आपस में मारपीट करने पर एक दूसरे के कपड़े भी फट गए।  हालांकि इस दौरान बॉयफ्रेंड लड़कियों को हस्तक्षेप करते हुए समझा-बुझाकर मामला शांत कराने का प्रयास करता रहा‚  लेकिन कोई भी मानने को तैयार नहीं थी।

वहीं मेला देखने आए किसी शख्स ने अपने मोबाइल से इस वीडियो को बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।