Shamli: सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत, साथी की हालत गंभीर

कैराना। बाइक पर सवार होकर घर जा रहे एक युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में युवक का दूसरा साथी गम्भीर रूप से घायल हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला इकबालपुरा निवासी शादाब उर्फ बाबू(22) पुत्र वकील मोहल्ले के ही अपने साथी आजम के साथ बाइक पर सवार होकर रविवार देर रात शामली से घर आ रहा था। जैसे ही वह पानीपत-खटीमा राजमार्ग 709एड़ी पर स्थित भास्कर इंटरनेशनल स्कूल के निकट पहुंचे, तभी सामने से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और फरार हो गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार हेतु कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गम्भीर रूप से घायल शादाब उर्फ बाबू को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि हालत गम्भीर होने के कारण दूसरे युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। पुलिस ने रात्रि में ही मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। सड़क हादसे का शिकार हुआ युवक अविवाहित बताया गया है।

सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद पहुंचे युवक के शव को निकट स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उधर, पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती घायल युवक की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है।

संवाददाता‚ सलीम फ़ारुकी