मेरठ: किठौर में कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, राहगीर घायल

मनोज कुमार

मेरठ: किठौर थाना क्षेत्र में मेरठ गढ़ मार्ग पर रोज गार्डन मंडप के सामने तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।वहीं चपेट में आने से एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार को भेजते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।वही चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया।मृतक के पिता ने थाने में तहरीर दी है।

सतपाल पुत्र लाल सिंह निवासी मुरादपुर जनूपुरा थाना गढ़मुक्तेश्वर ने दी तहरीर में बताया कि उनका पुत्र दुष्यंत मोटरसाइकिल पर सवार होकर किला परीक्षितगढ़ जा रहा था। किठौर थाना क्षेत्र में मेरठ गढ़ मार्ग पर रोज गार्डन मंडप के सामने पहुंचते ही मेरठ की तरफ से आ रही तेज गति वैगनआर कार ने बाइक में टक्कर मार दी।जिसमे उनके पुत्र की ही मौत हो गई वहीं एक अन्य युवक मुस्तकीम उर्फ कल्लू पुत्र शहजाद निवासी श्यामपुर रोड मोहल्ला इस्लामाबाद किठौर गंभीर रूप से घायल हो गया।

उधर हादसे की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची घायल को उपचार को भेजते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।वही दुष्यंत की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।