मेरठ: BJP के पूर्व विधायक संगीत सोम के साथियों की खुलेआम गुंडागर्दी‚ स्कूल संचालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

आँखों देखी
2 Min Read
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

Meerut: पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में रविवार सुबह पूर्व विधायक के साथियों ने स्कूल संचालक पर कार की मामूली टक्कर लगने पर जानलेवा हमला कर दिया. पीड़ित ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले गई।

पल्लवपुरम फेज वन निवासी एक युवक ने पुलिस को बताया कि वह स्कूल का निदेशक है। रविवार को फेज टू डिवाइडर रोड मैराथन का आयोजन किया गया। जिसमें वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ शामिल होने जा रहे थे।

पीड़ित ने बताया कि मैराथन के चलते आयोजकों ने एक तरफ का रास्ता बंद कर दिया था. जिससे उसी सड़क से आवागमन हो रहा था। उधर, पूर्व विधायक के भाई का परिवार कार से हाईवे की ओर जा रहा था. कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई।

पीड़ित का आरोप है कि कार से उतरकर पूर्व विधायक के साथियों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट करते हुए उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पीडित के हाथ में चोट आई है। वहीं, पीड़ित के कपड़े भी फटे हुए थे। मारपीट के दौरान अफरातफरी मच गई।

हमलावरों ने पीड़ित के दोस्त पर भी हमला किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। पल्लवपुरम थाना प्रभारी राजपाल सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। ज्ञापन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply