बरेली: बिजली चैकिंग करने पहुंची टीम को देखते ही हार्ट अटैक से महिला की मौत

आँखों देखी
3 Min Read
घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग
घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग

बरेली। यूपी के बरेली से एक दुखद खबर सामने आई है‚ यहां बिजली चेकिंग करने पहुंची टीम को देखकर एक महिला की हार्ट अटैक से मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि बिजली विभाग विजिलेंस टीम सोमवार सुबह चेकिंग करने के लिए महिला के घर पहुंची थी‚ इसी दौरान अचानक से महिला की तबियत बिगड़ गई। यह भी आरोप है कि विजिलेंस टीम ने महिला की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया बल्कि चुपचाप वहां से खिसक गई।

दर्दनाक घटना जनपद के कांकरटोला की है‚ जहां पर बिजली विभाग की विजिलेंस टीम सोमवार सुबह चेकिंग करने के लिए पहुंची थी। टीम के साथ स्थानीय पुलिस भी मौजूद थी। बताया जा रहा है कि टीम ने जैसे ही महिला के घर का दरवाजा खटखटाया तभी एक 14 वर्षीय बच्ची चिल्लाती हुई बाहर आई। उसने कहा कि आप लोगों को देखकर उसकी मां को कुछ हो गया है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे पर 8 किलोमीटर तक रॉन्ग साइड से चलता रहा बस चालक‚ पुलिस रोकती तो बच जाता परिवा

टीम के सदस्य घर में पहुंचे‚ टीम का दावा है कि तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। जबकि पडोसियों का कहना है कि महिला तब तक जिंद दी‚ लेकिन टीम उसे अस्पताल में भर्ती कराने के बजाए चुपचाप वहां से भाग गई। मृतका महिला की पहचान 35 वर्षीय सरवर के रूप में हुई है। करीब 7 साल पहले उसके पति की मौत हो चुकी है।

बताया जा रहा है कि महिला दिल की मरीज थी और उसने एक 14 वर्षीय बच्ची को गोद लिया हुआ था। परिवार के पास आय का भी कोई साधन नहीं था। सरवर की बड़ी बहन घर के खर्च के लिए रुपए भेजती थी। पुलिस ने बताया कि टीम के पहुंचने से पहले महिला की 14 वर्षीय बेटी ने छत से देख कर उसे बताया था कि बिजली विभाग की टीम चेकिंग करने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह सुनते ही अचानक से महिला की तबियत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply