Atiq Ashraf Murder: अतीक के बंद पड़े दफ्तर में महिला की हत्या? मिले खून के धब्बे और चाकू

आँखों देखी
2 Min Read
मौके पर मिले खून के निशान
मौके पर मिले खून के निशान

Paryagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के दफ्तर से पुलिस को खून के धब्बे और चाकू मिले हैं. इसके अलावा खून से सने कपड़े भी मिले हैं। अतीक के ऑफिस से खून से सनी चूड़ियां भी मिली हैं।

जानकारी के अनुसार प्रयागराज के चकिया में माफिया अतीक अहमद का कार्यालय है। यह कार्यालय जर्जर हो चुका है। यूपी पुलिस की एक टीम सोमवार को यहां जांच करने पहुंची। यहां खून के धब्बे नजर आए। सीढ़ियों पर ताजा खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने पहली मंजिल से एक महिला की साड़ी और कुछ अंडरवियर बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि यहां एक महिला की हत्या की गई है। उसके बाद उसके शव को कहीं बाहर फेंक दिया गया।

जांच के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि धब्बे खून जैसे लग रहे थे। एफएसएल टीम को बुलाया गया है। एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच रही है। बता दें कि चकिया कर्बला में माफिया अतीक अहमद के इस दफ्तर को दो साल पहले योगी सरकार ने तोड़ दिया था.

कार्यालय का एक हिस्सा बच गया है जबकि आधे से अधिक को पीडीए ने ध्वस्त कर दिया है। सोमवार को ऑफिस में खून के धब्बे देखे गए। उसके पास से एक खूनी चाकू भी मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच करने पर दूसरी मंजिल के किचन में रखे उपकरण भी अस्त-व्यस्त मिले।

हीटर समेत अन्य उपकरण खराब हो गए।
प्रयागराज एसीपी सत्येंद्र प्रसाद तिवारी ने कहा कि हमें आज सूचना मिली है कि (अतीक अहमद के) चकिया स्थित कार्यालय में खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं. हमने एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया है। नीचे की सीढ़ियों के पास खून के लाल धब्बे नजर आ रहे हैं और अंदर किचन के पास भी खून के धब्बे दिख रहे हैं. हम जांच कर रहे हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply