UP: नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली ने दीवार में सिर मारकर खुद को किया घायल,योगी की सुरक्षा पहले से और सख्त

आँखों देखी
3 Min Read
अतीक और उसका बेटा अली ( फाइल फोटो)
अतीक और उसका बेटा अली ( फाइल फोटो)

Paryagraj: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद उसका परिवार बेहद तनाव में है। इस बीच खबर सामने आई है कि नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली ने अपना सिर दीवार में मार कर खुद को गंभीर रूप से घायल कर लिया है।  उसको जेल के अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि भाई- पिता और चाचा की मौत के बाद वह बेहद तनाव में है और अजीब हरकतें कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोमवार दोपहर को अली ने जेल की दीवार में अपना सिर मार कर खुद को घायल कर लिया।  घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अली को जेल अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पहले भाई असद और अब पिता-चाचा की मौत के बाद अली बेहद तनाव में है। उसने खाना-पीना भी बंद किया हुआ है। हालांकि जेल सूत्रों से दावा किया जा रहा है वह रोजे से है। हालांकि नैनी जेल प्रशासन का दावा है अली पूरी तरह से ठीक है। 

इस बीच अतीक-अशरफ के तीनों हत्यारों को भी नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल में ट्रांसफर कर दिया गया है।  बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन को डर था कि अतीक अहमद के बेटे अपने गुर्गों से तीनों पर हमला करा सकते हैं। इस आशंका को देखते हुए तीनों शूटरों को प्रतापगढ़ जेल में ट्रांसफर कर दिया गया हैं। आपको बता दें कि नैनी जेल में ही अतीक का बेटा अली बंद है‚ इसके अलावा अतीक अहमद के कई गुर्गे भी इसी जेल में बंद है। 

योगी की सुरक्षा पहले से टाइट

अतीक अहमद की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ाने की कहावदें तेज कर दी गई हैं। माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा को और कड़ा करने का निर्णय लिया गया है। हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ को पहले ही जेड प्लस सिक्योरिटी  मिली हुई है।  सूत्रों ने दावा किया है कि घटना के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा में और सख्त की जाएगी।  

CJI के पास पहुंचेगा अतीक के हत्यारों के नाम का बंद लिफाफा

अशरफ के वकील विजय मिश्रा ने दावा किया कि जल्‍द ही मुख्य न्यायधीश और सीएम योगी के पास एक सीलबंद लिफाफा पहुंचेगा। मिश्रा ने बताया कि इस बंद लिफाफे में अतीक और अशरफ को मरवाने वाले का नाम लिखा होगा। वकील ने कहा कि अशरफ ने उनसे कहा था कि अगर कभी उनकी हत्‍या हो जाएगी तो यह बंद लिफाफा यूपी के सीएम और चीफ जस्टिस के पास पहुंच जाएगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply