Hapur: मंदिर परिसर में बने कमरे में पुजारी का जली अवस्था में शव मिलने से मचा हड़कंप

आँखों देखी
2 Min Read
घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी
घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी

Hapur News:  पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव दहपा मे स्थित प्राचीन शिव मंदिर में संदिग्ध अवस्था में पुजारी की मौत गई। मंदिर परिसर मे बने कमरे में 70 वर्षीय वृद्ध पुजारी का शव जली हुई अवस्था में पड़ा मिला। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पिलखवा कोतवाली क्षेत्र के गांव दहपा में स्थित प्राचीन शिव मंदिर पर इंद्र नाथ उर्फ छोटे (70 वर्षीय) पुजारी के रूप में कार्य करहते थे। मंदिर परिसर में बने हुए कमरे में ही इंद्र रहते थे। रविवार सुबह उनका शव कमरे में ही जली अवस्था में पड़ा मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी वरुण मिश्रा का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला गैस लीक होने पर आग लगना प्रतीत हो रहा है। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। मौत का स्पष्टीकरण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही हो पायेगा।  पुलिस सभी पहलुओं से जांच करने में जुटी हुई है।

रिपोर्टर भूपेंद्र वर्मा

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply