शाहरुख खान की “पठान” से मिली इस नई एक्ट्रेस को पहचान‚ जानिए कौन है Rachel Ann Mullins

आँखों देखी
3 Min Read
राहेल एन मुलिन्स
शाहरूख खान और राहेल एन मुलिन्स

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भारत और अधिकांश देशों में एक घरेलू नाम हो सकता है, लेकिन पठान सह-कलाकार राहेल एन मुलिन्स (Rachel Ann Mullins) को पता नहीं था कि वह उनके साथ बॉलीवुड की शुरुआत करने से पहले कौन थे! जबकि हॉलीवुड स्टार (Hollywood star) को शायद यह नहीं पता होगा कि वह शुरू में कौन था, उसके पास बॉलीवुड के बादशाह के लिए प्रशंसा के अलावा कुछ नहीं था।

 शाहरुख खान को नही दीपिका पादुकोण जानती थी राहेल एन मुलिंस (Rachel Ann Mullins)

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, रूसी जासूस एलिस की भूमिका निभाने वाली अमेरिकी मॉडल-अभिनेत्री ने कबूल किया कि उन्हें नहीं पता था कि शाहरुख खान कौन थे और एक सहायक निर्देशक ने उन्हें उनकी प्रसिद्धि के बारे में बताया कराया था।

हालाँकि, राहेल दीपिका पादुकोण से परिचित थीं! अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की बुकिंग के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी और केवल यह जानती थी कि यह बड़ा प्रोजेक्ट होगा क्योंकि उन्होंने सेट पर दीपिका का नाम देखा था। उन्होने बताया कि “जब मैंने इसे बुक किया था तब मुझे पठान के बारे में कुछ नहीं पता था। शीर्षक भी नहीं, लेकिन जब मैंने मुंबई में यशराज स्टूडियो में शूटिंग के दौरान अलमारी के ट्रंक पर दीपिका पादुकोण का नाम देखा। मुझे पता था कि यह फिल्म बहुत बड़ी होने वाली थी।

पठान मूवी
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, जासूसी एक्शन फिल्म एक निर्वासित रॉ फील्ड ऑपरेटिव की कहानी का अनुसरण करती है, जिसे शाहरुख खान द्वारा निभाया गया है, जिसे भारत पर परमाणु हमले की योजना बना रहे एक निजी आतंकवादी संगठन को ठिकाने लगाने का काम सौंपा जाता है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं।आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज़ होने के बाद, फिल्म YRF स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है जिसमें ऋतिक रोशन स्टारर वॉर, सलमान खान की एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है शामिल हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply