यूपी में फिर हैवानियतǃ मां और उसकी 3 साल की बेटी की गला काटकर हत्या‚ खेत में मिले दोनो के शव

आँखों देखी
2 Min Read

फतेहपुर : मलवां इलाके में गला रेतकर मां और उसकी 3 साल की बेटी की हत्या कर दी गई. सोमवार की शाम को दोनों के शव धान के खेत में मिले. शव 3 दिन पुराने बताए जा रहे हैं. बदबू आने पर वारदात की जानकारी हो पाई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. हत्या क्यों और किसने की अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस दोनों शवों की पहचान कराने की कोशिश कर रही है.

मामला मलवां थाना क्षेत्र के कुंवरपुर मुगल रोड के बाजापुर गांव का है. गांव के सुरेश पासवान के धान के खेत हैं. सोमवार की शाम को सुरेश फसल को देखने गए थे. इस दौरान उन्हें तेज बदबू आने लगी. कुछ दूर आगे बढ़ने पर उन्हें खेत में करीब 30 साल की महिला का लाश मिली. पास में ही 3 साल की एक बच्ची की भी लाश पड़ी थी.

जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. कई थानों की पुलिस और बिंदकी सीओ के साथ एएसपी विजय शंकर मिश्रा भी पहुंच गए. फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया. महिला ने पैरों में सैंडल पहने थे. किसी धारदार हथियार से मां-बेटी के गर्दन रेतकर हत्या की गई थी. पुलिस के अनुसार दोनों के शव दो से तीन दिन पुराने हैं. आशंका है कि हत्या के बाद दोनों के शव को यहां लाकर फेंका गया.

उनके पहनावे से ऐसा लग रहा है कि मां-बेटी तैयार होकर कहीं जा रहे थे. इस दौरान दोनों की हत्या कर दी गई. दोनों के शवों की हालत काफी खराब थी. एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि कैंची मोड़ कुंवरपुर मुगल रोड के मुख्य मार्ग बाजापुर गांव के खेत से दोनों के शव मिले. टीम से साक्ष्य संकलन कर लिया है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उनकी पहचान कराई जा रही है.

Share This Article