मेरठ। धार्मिक पुस्तकों के साथ अश्लील किताबें बेच रहा युवक गिरफ्तार

आँखों देखी
2 Min Read

मेरठ में धार्मिक पुस्तकों के साथ अश्लील पुस्तक बेचने पर हंगामा हो गया। निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़ लिया। उसकी किताबें जब्त कर लीं। थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत किया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवक ने वीडियो बनाकर भेजी थी

सदर बाजार थाना क्षेत्र की जली कोठी के पास आयकर भवन है। वहां जमीन पर रखकर धार्मिक पुस्तकों के साथ अश्लील पुस्तकें के बेची जा रही थीं। स्थानीय निवासी युवक ने वीडियो बनाकर निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महाराज महेंद्र दास और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को भेज दी।

जानकारी होने पर निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महाराज महेंद्र दास और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। यहां किताबों की जांच की तो धार्मिक पुस्तकों के साथ-साथ अश्लील पुस्तकें भी पाई गईं। जब आरोपी से उसका नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम आमिल बताया।

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

इस पर वहां पर हंगामा शुरू हो गया। धार्मिक पुस्तकों के साथ अश्लील सामग्री बेचने पर कार्यकर्ता आक्रोषित हो गए। उन्होंने युवक की पिटाई का प्रयास भी किया। लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच गई। वे आरोपी को थाने लेकर आ गए।

सीओ कैंट प्रकाश चंद्र अग्रवाल का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इस दौरान विश्व हिंदू परिषद से सचिन कंसल, सुमित पाण्डेय, अमित यादव व निशांत अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद है।

Share This Article