हापुड़: सदरपुर गांव में सांप का कहर, तीन को मौत की नींद सुलाने के बाद पडौसी युवक को डसा, हालत गंभीर

Manoj Kumar
2 Min Read

हापुड़: गढ़मुक्तेश्वर तहसील के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर चुचावली में सांप  के कहर जारी है। मां बेटा और बेटी को मौत को नींद सुलाने के बाद बीती रात्रि सांप  ने पड़ोसी युवक को भी डस लिया।परिजनों ने नाजुक हालत में उसको अस्पताल में भर्ती कराया। वही सांप द्वारा किए जा रहे हमले से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वन विभाग की टीम भी उसको पकड़ नही पा रही है।

बता दें कि बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर चुचावली में करवाचौथ की रात्रि मजदूर रिंकू जाटव की पत्नी पूनम (30 वर्ष) बेटा कनिष्क (9 वर्ष) और बेटी साक्षी (10 वर्ष) को सांप ने डसकर मौत की नींद सुला दिया था। बीती रात्रि रिंकू जाटव के पड़ोसी युवक प्रवेश (32 वर्ष) को भी सांप ने डस लिया। परिजनों ने आनंन-फनन में सर्पदंश से पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी नाजुक हालत को  देखते हुए डॉक्टरों ने उसको मेरठ के लिए रेफर कर दिया। 

सांप द्वारा चौथे युवक पर किए गए हमले से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। वही इस मामले को लेकर वन क्षेत्राधिकारी करण सिंह का कहना है कि उनकी टीम मौके पर सांप की तलाश में लगातार सर्चिंग कर रही है। जिसको पकड़ने के लिए संभव प्रयास जारी है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद तीनो के शव गांव पहुंचे तो हाहाकार मच गया। सुबह उनका ब्रजघाट के मुक्ति धाम पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

रिपोर्ट: भूपेंद्र वर्मा/राजकुमार शर्मा

Share This Article