मथुरा: आर्थिक तंगी से परेशान दो सगे भाइयों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Manoj Kumar
2 Min Read

उत्तर प्रदेश: मथुरा में छाता थाना क्षेत्र के बिलौठी गांव स्थित रेलवे फाटक के समीप आर्थिक तंगी से परेशान दो भाइयों ने शुक्रवार देर रात ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। खबर मिलते ही घरवाले रोते बिलखते पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। उनकी बाइक ट्रैक के पास खड़ी मिली।

कोतवाली प्रभारी संजय कुमार त्यागी ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे बिलौठी कट रेलवे फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर ट्रैक के पास बाइक मिली। बाइक के नंबर से जांच पड़तान में दोनों लोगों की शिनाख्त महेश अग्रवाल उर्फ टीटू (38) व सौरभ अग्रवाल (32) निवासी-गोविंद धाम कॉलोनी गोवर्धन रोड, थाना हाईवे के रूप में हुई।

बताया गया की दोनों भाई मूलरूप से सौंख
के दामोदरपुरा के निवासी थे। दोनों पिछले कुछ वर्षों से मथुरा में रहकर यहां से चिप्स और नमकीन, आदि की सप्लाई करते थे। शुक्रवार शाम करीब छह बजे घर से बाइक लेकर निकले थे। रात दस बजे उन्होंने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मथुरा भेज दिया गया। भतीजे पवन ने बताया कि उनके दोनों चाचा आर्थिक तंगी से परेशान थे। इसकी कारण उन्होंने अपनी जान दे दी।

Share This Article