मेरठ। सिरफिरे आशिक ने युवती के परिवार वालों को दी धमकी

आँखों देखी
3 Min Read

मेरठ। लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक मामला सामने आया है जहां सिरफिरे आशिक ने एक युवती के परिवार को धमकी देते हुए कहा कि जिसके सिर पर सेहरा होगा पहली गोली उसको मारूंगा पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर पुलिस से लगाई गुहार। एक सिरफिरा आशिक ने पड़ोस की रहने वाली एक युवती को अपना दिल दे बैठा और उससे एक तरफा प्यार करने लगा लेकिन इसकी भनक ना ही युवती को पता थी और ना ही उसके परिवार वालों को और ना ही कोई जानकारी नहीं थी। इसलिए उन्होंने अपनी युवती का रिश्ता कर दिया।

बुधवार को युवती की बारात आनी थी। जब सिरफिरे को उसकी की शादी की बात पता चली तो उसने युवती के परिवार वालों को उसकी बारात बुलाने पर बारात में खून खराबा करने की धमकी दे डाली। और कहां की पहली गोली उसको मारूंगा जिसके सिर पर सेहरा बंधा होगा। जानकारी मिलते ही युवती के परिवार वालों में कोहराम मच गया। उन्होंने मामले की जानकारी थाना लिसाड़ी गेट पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। और वहीं युवती के बारात वाले घर पर पहरा बैठा दिया। शान पुत्र मेराजुद्दीन निवासी प्रहलाद नगर पीतम गली थाना लिसाड़ी गेट का
रहने वाला है आरोपी युवक शान अपने पड़ोस की रहने वाली एक युवती को दिल दे बैठा। और उसे एक तरफा प्यार करने लगा था युवती की बुधवार को हापुड़ रोड किंग पैलेस मंडप में बारात आनी थी।

परिवार के लोग बरात की सभी तैयारियां पूरी कर चुके थे। बुधवार को आरोपी शान को उसकी बारात आने की जानकारी मिली तो आरोपी युवती के घर पहुंच गया और उसके परिवार वालों को बताया कि वह युवती से प्यार करता है। और अगर बारात आई तो वह बारात में खून खराब कर देगा। आरोपी ने युवती के परिवार वालों से कहा कि वह पहली गोली उसको मारेगा जिसके सिर पर सेहरा बंधा होगा। आरोपी की धमकी से पूरे परिवार में कोहराम मच गया उन्होंने मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने कुछ समय बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया इसके बाद युवती के परिवार वालों ने राहत की सांस ली। पीड़ित परिवार में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा लिखकर उसे जेल भेज दिया है।

Share This Article