मेरठ: वरिष्ठ पत्रकार मुकेश शर्मा की सड़क हादसे में मौत, पत्रकार जगत में शोक की लहर

Manoj Kumar
2 Min Read

मेरठ जिले के लावड़ निवासी वरिष्ठ पत्रकार मुकेश शर्मा मंगलवार देर रात सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी असमय अकस्मात मृत्यु के कारण पत्रकार जगत में शोक की लहर दौड़ गई।

इंचौली थाना क्षेत्र के कस्बा लावड़ निवासी मुकेश शर्मा (39) पुत्र स्वर्गीय बृजमोहन शर्मा मेरठ जनपद के मवाना क्षेत्र में पत्रकारिता करते थे। जहां वह पत्रकारों के संगठन उपज उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट  के मवाना तहसील प्रभारी थे। बताया गया कि पत्रकार मुकेश शर्मा मंगलवार को देर रात बाइक पर सवार होकर मवाना से लावड़ अपने घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह लावड़ सब्जी मंडी के पास पहुंचे तो शिव मंदिर के सामने सड़क के गड्ढे से बाइक को बचाने के प्रयास में दुर्घटनाग्रस्त होकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहां पर मौजूद लोगों ने जब यह देखा तो वह घटनास्थल की तरफ दौड़े और तुरंत ही मुकेश शर्मा के परिजनों एवं पुलिस को घटना की सूचना दी। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों एवं पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मुकेश शर्मा को उपचार के लिए मोदीपुरम स्थित एसडीएस गलोबल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान सुबह लगभग 3:30 बजे उनकी मौत हो गई।


सड़क दुर्घटना में मुकेश शर्मा के निधन का समाचार मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई तमाम लोगों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। और उनके आवास पर जाकर परिजनों को सांत्वना दी। हादसे को लेकर परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। उपज संगठन के जिलाध्यक्ष अजय चौधरी ने उनके निधन को अपूर्णीय क्षति बताया हैं।

Share This Article