लखनऊ में महिला दरोगा का बदमाशो ने किया अपरहण‚ मचा हड़कंप

आँखों देखी
4 Min Read

लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है‚ यहां तैनात महिला दरोगा को बदमाशों ने किडनैप कर लिया। बदमाशों ने पहले घर का दरवाजा खुलवाकर दरोगा को बाहर बुलाया। बात करते-करते खींचकर कार में बैठा लिया और प्रयागराज के युवक के खिलाफ दर्ज केस वापस लेने का दबाव बनाया।

बदमाश, महिला दरोगा को कार में बैठाकर घुमाते रहे और डराकर सादे कागज पर साइन भी कराया। जब उन्हें पता चला कि दरोगा ने 112 नंबर डायल कर दिया है, तो वे महिला को सड़क पर छोड़कर भाग निकले।

बदमाशों ने जिस केस को वापस लेने की धमकी दी है, उस मामले में महिला दरोगा आरोपी के 87 मोबाइल नंबर ब्लॉक कर चुकी है, फिर भी वह अलग-अलग नंबरों से फोन और मैसेज करके परेशान करता है।

अब किडनैपिंग और धमकी के मामले में महिला दरोगा ने बीबीडी थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर लगे CCTV खंगाले जा रहे हैं।

दरअसल, लखनऊ में तैनात महिला पुलिसकर्मी को प्रयागराज के हंडिया का रहने वाला युवक आयुष्मान पांडेय 5 महीने से ब्लैकमेल कर रहा है। वह बार-बार फोन करके पैसे की डिमांड करता है। धमकी देता है, कि फोटो एडिट करके अश्लील बना दूंगा और सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

पीड़िता की मानें तो युवक उसे पिछले 5-6 महीने से परेशान कर रहा है। महिला दरोगा ने आरोपी के 87 मोबाइल नंबर ब्लॉक किए। इसके बाद भी उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं। वह लगातार नए-नए नंबरों से फोन करता है। गंदी-गंदी बातें करता है। शादी करने का दबाव बनाता है।

इससे परेशान होकर महिला दरोगा ने हजरतगंज के महिला थाने में युवक के खिलाफ अगस्त में केस दर्ज कराया। इस मामले में युवक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई और उसने कोर्ट से अरेस्ट स्टे ले लिया। अब वह युवक महिला दरोगा पर केस वापस लेने का दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

आरोपी पहले भी इस तरह के मैसेज भेजकर महिला दरोगा को धमका चुका है।
आरोपी पहले भी इस तरह के मैसेज भेजकर महिला दरोगा को धमका चुका है।

रात के 12 बजे महिला दरोगा को कार में खींचा महिला दरोगा का आरोप कि 11 सितंबर की रात करीब 12 बजे घर का किसी ने दरवाजा खटखटाया। बाहर निकलकर देखा तो दो युवक खड़े थे। उन्होंने कहा कि तुम्हारे खिलाफ नोटिस आई है। उनसे नोटिस के विषय में पूछ ही रही थी, तभी दोनों ने पकड़ लिया और खींचते हुए कार में बैठा लिया।

कार को सड़क पर दौड़ाने लगे। इस बीच एक युवक ने धमकी दी कि अगर उन्होंने आयुष्मान पांडेय के खिलाफ दर्ज केस वापस नहीं लिया, तो जान से मार दी जाओगी।

किडनैप किया और सादे कागज पर कराए साइन आरोपी युवक के दोस्तों ने लखनऊ पहुंचकर महिला दरोगा को किडनैप किया। गाड़ी में घुमाते रहे और धमकी देकर उससे सादे कागज पर साइन भी करा लिया है। महिला की शिकायत पर बीबीडी थाने में केस दर्ज किया गया है।

Share This Article