संभल: खेतों में काम कर सड़क किनारे बैठे नौ लोगो को पिकअप ने कुचला, चार की मौत

Manoj Kumar
2 Min Read

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में सोमवार सुबह खेतों से काम करके सड़क किनारे बैठे 9 ग्रामीणों को तेज गति से आ रही एक पिकअप गाड़ी ने कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हे इलाज हेतु अलीगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद चालक को हिरासत में ले लिया गया है। एक साथ चार मौतों से गांव में मातम पसरा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे थाना रजपुरा क्षेत्र में भोपतपुर ग्राम के कुछ लोग खेत में काम करके सड़क किनारे बैठे थे। तभी गवा की तरफ से आ रही एक पिकअप वैन ने नौ लोगो को बुरी तरह से कुचल दिया। जिससे चार लोग लीलाधर (60), धारामल (40), ओमपाल (32) और पूरनसिंह (45) की मौके पर मौत हो गई। जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर रूप से घायल निरंजन, जमुना सिंह, गंगा प्रसाद, ओम प्रकाश और अवधेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजपुरा ले जाया गया,जहां से उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वाहन चालक को हिरासत में ले लिया गया। चारो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share This Article