मेरठ। बारिश से मकान की छत गिरी‚ मासूम भाई-बहन की मौत‚ मां की हालत गंभीर

आँखों देखी
2 Min Read

मेरठ में बारिश के बीच एक जर्जर मकान की छत ढह गई। इस हादसे में मासूम भाई-बहन की मौत हो गई। जबकि मां और 1 अन्य बच्चा घायल हो गए हैं। यह हादसा बहसूमा इलाके में हुआ है।

मेरठ में बारिश से आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बहसूमा इलाके के गांव मोड खुर्द में शुक्रवार को मकान की छत गिरने से परिवार दब गया। हादसे में डेढ़ साल की मासूम इनाया और चार साल के बिलाल की मौके पर मौत हो गई। हादसे में मृतक बिलाल का भाई जुनैद (7) वह उनकी मां रुखसार गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को मवाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुरुवार से रुक-रुककर बारिश जारी मेरठ में पिछले 36 घंटे तक लगातार रिमझिम बारिश हो रही है। मेरठ में गुरुवार को पूरी रात बारिश होती रही। बुधवार को बारिश शुरू होने के बाद रुक-रुक पानी बरस रहा है। करीब 10-12 इलाकों में सड़कों पर जलभराव होने से लोगों को दिक्कत हो रही है।

लगातार हो रही बारिश की वजह से सड़कों में गड्ढे हो गए हैं। गाड़ी चलाने वालों को परेशानी उठानी पड़ रही है। किसानों को कहना है कि यह बड़ी फसलों के लिए लाभदायक है। रिमझिम बारिश से फसलों को लाभ मिल रहा है। किसानों का कहना है की फसल बारिश में अच्छा पैदावार करेगी। और हरी भरी होगी।

Share This Article