बिजनौर: पुलिस भर्ती की परीक्षा देने जा रहे दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम

Manoj Kumar
2 Min Read
मृतक दोनो सगे भाई कुलदीप और बिट्टू

उत्तर प्रदेश: बिजनौर जिले में सिपाही भर्ती परीक्षा देने आ रहे दो सगे भाइयों की परीक्षा केंद्र पहुंचने से पहले ही एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम के साथ पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

जानकारी के अनुसार, शिवाला कलां थाना क्षेत्र के गांव मुरहाट निवासी कुलवंत (25 वर्ष) पुत्र मलूक सिंह देहरादून में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। आज शनिवार को उसका यूपी पुलिस भर्ती का पेपर था। इसलिए वह शाम को देहरादून से ट्रेन से धामपुर आया था। जहां से उसका छोटा भाई बिटटू (19 वर्ष) उसे बाइक से लेने गया था।

शनिवार की रात करीब दो बजे दोनो भाई बाइक से धामपुर नूरपुर की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह गांव ढेला अहीर के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सड़क हादसे की सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार वशिष्ठ ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम के साथ पूरे गांव में मातम छा गया। मृतकों के तहेरे भाई अनिल कुमार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

Share This Article