यूपी News: शादी के तीन दिन बाद जब दूल्हे को पता चला कि दुल्हन गर्भवती है तो दूल्हे के उड़ गए होश, शादी के तीन दिन बाद घटी यह घटना

आँखों देखी
3 Min Read

मेरठ में शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन पेट दर्द का बहाना बनाकर अल्ट्रासाउंड सेंटर से भाग गई. वहीं, 50 हजार रुपये लेकर शादी कराने वाला बिचौलिया भी घर खाली कर गायब हो गया. पूछताछ करने पर लड़की के माता-पिता से लेकर रिश्तेदार तक सभी भाड़े के व्यापारी निकले। इस घटना से हैरान और परेशान पति अपनी विकलांग मां के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा और शिकायत की. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मामले की जांच सीओ सिविल लाइन को सौंपी है।

नौंचदी क्षेत्र की एक दिव्यांग महिला का आरोप है कि उसके बेटे की शादी के लिए शिवशक्ति नगर निवासी बिचौलिए अर्जुन ने उससे संपर्क किया था। उसने कहा था कि वह लोनी की लड़की से शादी करा सकता है, लेकिन दहेज में कुछ नहीं मिलेगा। शादी कराने के नाम पर 50 हजार रुपये ले लिये. 25 जनवरी को अर्जुन उन्हें दिल्ली लाल किले के पीछे एक मंदिर में ले गया। यहां लड़की की शादी कर दी.
इसके बाद परिजन दुल्हन को शास्त्री नगर के-ब्लॉक स्थित घर ले आए। यहां शादी के तीन दिन बाद ही लड़की को पेट दर्द की शिकायत हुई. परिजन उसे महिला डॉक्टर के पास ले गए। यहां महिला डॉक्टर के अल्ट्रासाउंड सेंटर से लड़की चकमा देकर भाग गई। इसके बाद परिजन लोनी पहुंचे। यहां पता चला कि युवती वहां नहीं रहती है। जब उसने शादी में आए लड़की के रिश्तेदारों को फोन किया तो पता चला कि शादी में शामिल होने वाले लड़की के माता, पिता, भाई, बहन, भाभी समेत सभी रिश्तेदारों को भी किराए पर बुलाया गया था।

दिव्यांग महिला ने बताया कि लड़की की रिपोर्ट आई है कि वह पहले से ही पंद्रह दिन की गर्भवती है. उसके पेट पर ऑपरेशन का निशान भी था. वह पहले ही एक बच्चे को जन्म दे चुकी हैं. आरोप है कि बिचौलिए के साथ मिलकर उन्हें गुमराह किया गया और पैसे भी ऐंठे गए. थाना प्रभारी नौचंदी ने बताया कि अभी दोनों पक्ष आपस में बातचीत कर रहे हैं। जांच की जा रही है.

Share This Article