मेरठ: सरूरपुर में पत्नी ने शूटरों से पति की सरेराह हत्या करवाकर किया लूट का ड्रामा, कॉल ड‍िटेल खंगालने पर सच आया सामने

Manoj Kumar
3 Min Read

संवाददाता: नीरज गोला

मृतक अरुण और अर्चना

उत्तर प्रदेश: मेरठ के सरूरपुर में गुरुवार को सरेशाम दंपती से लूट के विरोध में पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस जांच में मामला संद‍िग्‍ध नजर आया तो मह‍िला की कॉल ड‍िटेल खंगाली गई। ज‍िसके बाद पूरा मामला सामने आया। पता चला कि पत्नी ने अपने प्रेमी संग शार्प शूटर हायर कर पति की हत्या कराई है।

जानकारी के अनुसार, बागपत जिले में बड़ौत थाना क्षेत्र के ट्योढ़ी गांव निवासी अरुण कुमार प्रजापति की शादी सरूरपुर क्षेत्र के कुशावली गांव निवासी अर्चना से 22 जून को हुई थी। गुरुवार सुबह अरुण अपनी पत्नी अर्चना के साथ बुलेट पर सरधना दवाई लेने आए थे। दवाई लेकर अरुण शाम  चार बजे ससुराल कुशावली पहुंचे। शाम साढ़े पांच बजे दोनों अपने गांव ट्योढ़ी के लिए निकले। करनाल हाईवे से दो सौ मीटर पहले सलावा रजवाहे मार्ग पर पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर अरुण पर तमंचा तान दिया।

अर्चना ने बताया था कि बदमाशों ने अरुण का मोबाइल छीनकर रजवाहे में फेंक दिया और उससे पर्स, आभूषण छीनने शुरू किए तो अरुण ने विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने अरुण के सिर व सीने में गोली मारकर फरार हो गए। सूचना पर सरूरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। अर्चना के बयान को लेकर अरुण के परिजनो से बातचीत की तो उन्होंने अरुण की हत्या में अर्चना व उसके प्रेमी सौरभ ठाकुर पर शक जताते हुए अरुण के पिता सत्यवीर ने दोनों के खिलाफ नामजद तहरीर दी।

तहरीर मिलने पर पुलिस ने गहराई से जांच की। देर रात पुलिस ने महिला के मोबाइल की डिटेल खंगाली तो पता चला कि महिला ने अपने प्रेमी संग शार्प शूटर हायर कर पति की हत्या कराई है। पुलिस महिला के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।इस तरह सात जन्म तक साथ निभाने की कसमें खाने वाले जीवन साथी ने छह महीने में ही अपना सुहाग उजड़वा दिया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि अर्चना व सौरभ ठाकुर का पांच साल से प्रेम प्रसंग था।

Share This Article