मेरठ: हस्तिनापुर में नाली के विवाद में पथराव और फायरिंग, पुलिस की गाड़ी पर भी किया हमला

Manoj Kumar
2 Min Read

मेरठ: हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में मंगलवार रात में नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव और फायरिंग हुई। कई राउंड फायर की सूचना पर पहुंची पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव किया गया, जिसमें वह क्षतिग्रस्त हो गई। मामला बिगड़ता देख उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई, जिसके बाद आसपास के थाना क्षेत्र की फोर्स मौके पर बुलाई गई।

जानकारी के अनुसार, हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में पिछले चार दिनों से नाली को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है, जिसमें एक पक्ष ने थाने पर चार दिन पूर्व तहरीर दी लेकिन पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से नही लिया गया। पुलिस द्वारा कोई करवाई नही करने के चलते मामला लगातार बिगड़ता चला गया और दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बन गई। मंगलवार रात दस बजे विवाद बढ़ने पर कहासुनी के बाद कई राउंड फायर किए गए, जिससे पूरा गांव दहल उठा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी भी पथराव में क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिसकर्मियों ने तत्काल इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। जिसके पश्चात थाना प्रभारी थाना पुलिस और अतिरिक्त फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।  पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि इस विवाद में पहले भी झगड़ा हो चुका है और फायरिंग भी हुई थी। मेरठ एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि दो पक्षों में नाली के विवाद को लेकर झगड़े की सूचना पर थाना पुलिस को मौके पर भेजा गया है मामले की जांच कर दोषी पक्ष के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Share This Article