स्टूडेंट के साथ बिस्तर पर थी महिला टीचर‚ पति ने देख लिया तो उतारा मौत के घाट

आँखों देखी
3 Min Read
पुलिस हिरासत में आरोपी महिला

हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। यहां एक महिला को अपने कोचिंग स्टूडेंट से प्यार हो गया. शिष्य के प्यार में पड़ी टीचर ने ऐसा खौफनाक उठाया कि हर कोई हैरान रह गया। महिला टीचर ने प्रेमी स्टूडेंट के लिए अपने पति को रास्ते से हटा दिया।

पुलिस हिरासत में आरोपी महिला

उसने पति को दूध में नींद की गोलियां दे दीं. इसके बाद प्रेमी और उसके दोस्त को बुलाकर हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि महिला ने पति की हत्या के लिए प्रेमी के दोस्त को 50 हजार रुपये की सुपारी भी थी।

मामले में जानकारी देते हुए सीआई वेदपाल ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि मृतक की पत्नी शिल्पा खेमका को कोचिंग स्टूडेंट मोहम्मद शकील से प्यार हो गया था. बताया जाता है कि शिल्पा को उसके पति ने शकील के साथ बिस्तर पर देख लिया था। बस यही से दोनो के बीच झगड़ा शुरू होने लगा। शकील कोचिंग सेंटर हनुमानगढ़ टाउन में विदेश जाने के लिए तैयारी कर रहा था.

जानकारी के अनुसार कोचिंग सेंटर पर नौकरी करती थी. इसी दौरान दोनों के बीच जान पहचान हो गई. इसके बाद शकील और शिल्पा का कैफे में मिलना जुलना शुरू हो गया और दोनों के बीच संबंध बन गए.

प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश

शिल्पा ने कोचिंग स्टूडेंट और उसके एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. शिल्पा और उसके प्रेमी की नजर मृतक सुनील खेमका की प्रॉपर्टी और नकद पूंजी पर थी. शिल्पा भी प्रेमी के साथ विदेश भाग जाने की प्लानिंग में थी.

पुलिस का कहना है कि शिल्पा अपने प्रेमी के साथ मिलकर काफी समय से अपने पति की हत्या की साजिश रच रही थी. एक बार पहले भी पूरी प्लानिंग के साथ हत्या का प्रयास किया था, लेकिन सफल नहीं हो पाए थे.

50 हजार में दी सुपारी

शिल्पा ने पहले पति सुनील खेमका को दूध में नींद को गोलियां दे दीं. जब सुनील सो गया तो शिल्पा ने अपने प्रेमी को बुला लिया, शिल्पा ने पति की हत्या के लिए प्रेमी के दोस्त को 50 हजार रुपये की सुपारी दे रखी थी. शिल्पा के प्रेमी के साथ सुपारी लेने वाला भी आ गया.

शिल्पा, उसके प्रेमी ने पहले सुनील का तकिए से मुंह दबाया, इसके बाद सुपारी लेने वाले ने चाकू के वार कर हत्या कर दी. मामले को सुसाइड का रूप देने के लिए सुनील के गले में चुन्नी का फंदा लगाकर लटका दिया. इस मामले की जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शिल्पा, उसके प्रेमी और सुपारी लेने वाले को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Share This Article