Anantnag Encounter Operation Update: सेना ने लिया जांबाज अफसरों की मौत का बदला‚ आतंकी उजैर खान को उतारा मौत के घाट

Ravi Chauhan
2 Min Read
#image_title
आतंकी उजैर खान की फाइल फोटो

Anantnag Encounter: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के सरगना उजैर खान (Uzair Khan) को मौत के घाट उतार दिया है। आतंकी को मौत के घाट उतारकर सेना ने 7 दिन पहले शहीद हुए अपने तीनों जांबाज अफसरो की मौत का बदला ले लिया है। फिलहाल आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ खत्म हो चुकी है। हालांकि सर्च ऑपरेशन जारी है।

मामले में जानकारी देते हुए एडीजीपी विजय कुमार ने बताया है कि आतंकी सरगना उजैर खान (Uzair Khan) की मौत हो चुकी है। उसका शव भी सेना ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि एक और आतंकी की डेड बॉडी बरामद की गई है‚ हालांकि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। ऑपरेशन के बारे में जानकारी देते हुए एडीजीपी विजय कुमार ने बताया कि तलाशी अभियान आने वाले दिनों में भी जारी रहेगा।

उन्होंने जनता से अपील की है कि वह सर्च ऑपरेशन वाली जगह पर न जाए। एडीजीपी ने जानकारी देते हुए कहा कि हमारे पास दो-तीन आतंकवादियों के बारे में जानकारी थी‚ दो आतंकियों को जवानों ने मौत के घाट उतार दिया है। हालांकि तीसरे आतंकी की डेड बॉडी नहीं मिल पाई है। एडीजीपी ने कहा कि हमारा तलाशी अभियान जारी रहेगा।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply