मेरठ: सरधना में दिन दहाड़े एलएलबी छात्र की गोली मारकर हत्या

Manoj Kumar
2 Min Read
#image_title

संवाददाता: नीरज गोला

मेरठ: सरधना थाना क्षेत्र के भामौरी गांव में गुरुवार को दिनदहाड़े एलएलबी छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक मोहित (25) मेरठ कॉलेज में एलएलबी फाइनल ईयर का स्टूडेंट और परिवार का इकलौता बेटा था। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। छात्र की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

बताया गया कि सरधना के भामौरी गांव का रहने वाला मोहित (25) पुत्र अनिल सुबह अपने दोस्त अजय के साथ बाइक पर जा रहा था। वहीं रास्ते में पहले से घात लगाकर 3 लोग खड़े थे। मोहित को बाइक पर आता देखा तो हमलावरों ने मोहित के सीने से सटाकर गोली चला दी और भाग गए। सीने में गोली लगने से मोहित मौके पर ही गिर गया। उसके दोस्त ने तुरंत पुलिस और घरवालों को सूचना दी। मोहित को लेकर एसडीएस ग्लोबल अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

मृतक के पिता अनिल ने बताया कि बुधवार रात को मोहित का गांव के कुछ लोगों के साथ रास्ते में खड़े ट्रैक्टर को हटाने को लेकर झगड़ा हुआ था। लेकिन, ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया। वहीं झगड़े के बाद सुबह युवक को गोली मार दी। सीओ सरधना शिवप्रताप का कहना है कि युवक को गोली मारी गई है। युवक की मौत हो चुकी है। कुछ लोगों के नाम परिजनों ने बताए हैं। जिन पर शक जताया है, उनको पकड़ने के लिए गांव में दबिश दी जा रही है।




Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply