भैंस चोरों को पकड़ने गई पुलिस टीम हमला‚ आँख में गोली लगने से इंस्पेक्टर की मौत

आँखों देखी
2 Min Read
सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में देर रात छापेमारी करने गयी पुलिस पर अपराधियों ने हमला कर दिया। गाेली -बारी में मोहनपुर ओपी के थानेदार नंदकिशोर प्रसाद की मौत हो गई है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मौत से पहले गोली लगने के बाद थाना प्रभारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन स्थिति बिगड़ने पर उन्हे पटना रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है.

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस पर हमला करने वाले अपराधियों की तलाश अब तेज कर दी गई है. एक बड़े पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पशु तस्करों के खिलाफ छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर शहवाजपुर बाइपास रोड के पास अपराधियों ने हमला कर दिया. जिसमें इंस्पेक्टर की मौत हो गई है।

आंख के पास गोली मारी
दरअसल, मवेशी चोरी और डकैती के मामले में मिले इनपुट के आधार पर मोहनपुर ओपी की पुलिस टीम छापेमारी करने गयी थी. तभी अपराधियों ने बेखौफ होकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. SHO को आंख के पास गोली लगी. कार्रवाई के दौरान मौके से कार और एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

यह जानकारी समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने दी
समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी के मुताबिक मोहनपुर आपी इलाके में कुछ दिनों से भैंस चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं. कुछ दिन पहले नालंदा के एक गिरोह के कुछ सदस्य पकड़े गये थे. जिसकी निशानदेही पर पुलिस टीम छापेमारी करने गयी थी. जहां पुलिस ने भैंस चोरों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस टीम पर ही फायरिंग कर दी.

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply