मनचलों की खैर नहीं-प्रियंका श्रीवास्तव

2 Min Read

सादा वर्दी में तैनात रहेंगे पुलिस के जवान

फिरोजाबाद । जनपद के प्रमुख चौराहों,शिक्षण संस्थाओं, भीड़ वाले बाजारों में महिलाओं की सुरक्षा के लिए एन्टी रोमियो टीम हमेशा तत्पर रहेगी । क्षेत्राधिकारी अम्बरीश कुमार के नेतृत्व में महिला थाना प्रभारी व एचटीयू के प्रभारी अपनी अपनी टीमों की मॉनिटरिंग करेंगे । अभियान का उद्देश्य महिलाओं की सुरक्षा व भयहीन वातावरण को पैदा करना है ताकि महिलाएं स्वछंद होकर अपने दैनिक कार्यो के साथ बाजार भी जा सकें ।

महिला थाना अध्यक्ष प्रियंका श्रीवास्तव का कहना है कि जनपद में विभिन्न चौराहे और विभिन्न शिक्षण संस्थानों के आसपास एंटी रोमियो की टीम सादा वर्दी में इधर-उधर घूमती नजर आएगी कोई भी शोहदा या मनचला या गैर नियत रखने वाला युवक महिलाओं के प्रति गलत मनसा रखता है तो उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसे जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा ।

वहीं प्रियंका ने बताया कि सरकार की मंशा महिलाओं को सुरक्षित और संरक्षित करने का कार्य कर रही है उसी के तहत एंटी रोमियो टीम का गठन किया गया है जो जनपद के विभिन्न थानों में अपना पूरा कार्य कर रही है अभियान का उद्देश्य महिलाओं को एक अच्छा खुशनुमा माहौल तैयार करना और मनचले और आपराधिक प्रवृत्ति वाले युवकों को जेल में डालना है ।

वहीं क्षेत्राधिकार प्रशिक्षु अमरीश कुमार का कहना है कि एंटी रोमियो की जो टीमें है वह बिल्कुल अच्छे से कार्य कर रही हैं और हमारा लक्ष्य है कि जनपद में कोई भी महिलाओं के साथ कोई भी आपराधिक घटना ना हो अगर कोई करने की कोशिश करता है तो उससे पहले ही उसे हम जेल की सलाखों के पीछे पहुँचा दें ।

#image_title महिला थाना प्रभारी प्रियंका श्रीवास्तव छात्राओं के साथ
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply Cancel reply

Exit mobile version