गाजियाबाद में सिपाही की गुंडई‚ बीच सड़क युवक लात-घूंसो से पीटा‚ वीडियो वायरल होने पर निलंबित

आँखों देखी
2 Min Read

UP NEWS: गाजियाबाद में पुलिस की गुंडई का ताजा मामला सामने अया है। यहां यूपी पुलिस के सिपाही ने एक शख्स को जमीन पर गिराकर लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा। सिपाही की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वीडियो सामने आते ही अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया है. एसएसपी ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

पुलिस की करतूत की यह शर्मनाक घटना गाजियाबाद के मधुवन बापूधाम थाने की है. इस थाने में रिंकू राजोरा नाम का सिपाही तैनात है. बताया गया है कि 14 अगस्त को थाना क्षेत्र के कर्पूरीपुरम में सिपाही रिंकू ने एक व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई कर दी थी. कांस्टेबल को सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो में भी देखा जा सकता है. सिपाही पीड़ित को जमीन पर गिराकर लात-घूंसों से पीट रहा है.

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अधिकारियों में हड़कंप मच गया. उन्होंने तुरंत मामले की जांच के आदेश दे दिये. अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं. हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि घटना के पीछे की वजह का भी पता लगाया जा रहा है.

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply