Connect with us

Hi, what are you looking for?

दुनिया

गाजा पट्टी से LIVE कर रही थी महिला रिपोर्टर, तभी हुआ रॉकेट ब्लास्ट और फिर…

Israel and Hamas: महिला पत्रकार एक बिल्डिंग की छत पर खड़ी होकर रिपोर्टिंग कर रही थी। इस बीच, गाजा शहर के मध्य भाग में एक बहुमंजिला इमारत इजराइली हवाई हमले की चपेट में आ गई।

खबर शेयर करें

यरूशलेम: इजराइल और हमास [ Israel and Hamas] के बीच 10 मई से संघंर्ष जारी है। इस मिनी जंग में अब तक दोनों ओर से सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है। इजराइल और हमास [ Israel and Hamas] के जारी ये संघर्ष दुनिया भर की मीडिया में सुर्खिया बना हुआ है। इस बीच मशहूर इंटरनेशल टीवी अल जजीरा [International TV Al Jazeera] की एक महिला रिपोर्टर भी गाजा और इजराइल में इस संघर्ष को कवर करने के लिए पहुंची थी। लेकिन तभी हुए रॉकेट हमले में ये महिला पत्रकार और उसकी टीम के अन्य सदस्य बाल-बाल बचे।

दरअसल महिला पत्रकार एक बिल्डिंग की छत पर खड़ी होकर रिपोर्टिंग कर रही थी। इस बीच, गाजा शहर के मध्य भाग में एक बहुमंजिला इमारत इजराइली हवाई हमले की चपेट में आ गई। महिला पत्रकार अपने सामने इमारत पर हमले से बुरी तरह से घबरा गई और अपनी जान बचाने लिए छत से नीचे की ओर भागने लगी। उसके साथ टीम के अन्य सदस्यों में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें- जानिए क्या है Iron Dome System? जिससे हमेशा सुरक्षित रहता है इजरायल

आपको बता दे कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है, लेकिन इस्राइल और फ़िलिस्तीन एक अलग जंग लड़ रहे हैं। इजरायल और फिलिस्तीन के बीच मजबूत रॉकेट हमले जारी हैं। इजरायल और फिलिस्तीनी चरमपंथी समूह हमास एक-दूसरे पर रॉकेट हमले करते रहे हैं।

रॉकेट हमले में कई इमारतें ध्वस्त हो गई हैं। इज़राइल का दावा है कि हमास ने अब तक 1,500 रॉकेट दागे हैं। इसराइल ने भी जवाबी कार्रवाई की है, जिसमें 65 से अधिक फ़िलिस्तीनी मारे गए हैं। इस्राइली हवाई हमले में हमास के ग्यारह शीर्ष कमांडर मारे गए हैं।

ये भी पढ़ें- फ्रांसीसी पत्रिका Charlie Hebdo ने पैगंबर के अब किया हिन्दू देवी-देवताओं को अपमान

ये भी पढ़ें- गाजा में रॉकेट हमलों में अब तक 14 बच्चों समेत 65 लोगों की मौत‚ देखें Video

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: