सोनू निगम पर हमला: लाइव इवेंट के दौरान सोनू निगम से मारपीट, उद्धव गुट के विधायक का बेटा है आरोपी

211
sonu nigam

सोनू निगम पर हमला: मुंबई के चेंबूर में सिंगर सोनू निगम और उनकी टीम के सदस्यों के साथ मारपीट की खबर है। घटना सोमवार शाम के एक लाइव कार्यक्रम की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू की टीम का एक शख्स उन्हें स्टेज से धक्का दे रहा है। घटना के बाद सोनू निगम और उनकी टीम की ओर से चेंबूर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो के जरिए पुलिस जांच में जुटी है. घटना के बारे में जानने के लिए पुलिस अधिकारी सोनू निगम से बात कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि सोनू निगम शिवसेना (यूबीटी) के नेता प्रकाश फतेरपेकर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चेंबूर में थे।

सोनू निगम की टीम पर क्या है आरोप?
सोनू निगम की टीम ने दावा किया है कि विधायक प्रकाश फतेरपेकर के बेटे ने सोनू निगम के मैनेजर से बदसलूकी की और उन्हें मंच से जाने के लिए कहा. टीम द्वारा बताया गया कि ‘जब सोनू निगम विरोध करने के बाद मंच से नीचे उतर रहे थे तो विधायक के बेटे ने पहले सोनू निगम के अंगरक्षक हरि को धक्का दिया और फिर सोनू को धक्का दे दिया.’

कहा जा रहा है कि इस इवेंट में सोनू निगम के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान भी मौजूद थे. उसके साथ मारपीट भी की गई है। रब्बानी खान को कई चोटें आईं और उन्हें तुरंत चेंबूर के ज़ेन अस्पताल ले जाया गया। इस पूरी घटना से सोनू निगम सदमे में हैं। उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। रब्बानी का इलाज चल रहा है।

उद्धव गुट के विधायक ने यह सफाई दी
सोनू निगम की टीम द्वारा लगाए गए आरोप के बाद उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फतेरपेकर ने कहा कि जब सोनू निगम मंच से नीचे उतर रहे थे तो कुछ लोग गायक के साथ सेल्फी लेने के लिए दौड़ पड़े. भीड़ को देख सोनू निगम के बॉडीगार्ड भीड़ को हटाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन गलती से सोनू निगम की टीम के एक शख्स को धक्का लग गया.

पुलिस ने इन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है
पुलिस ने बताया कि सोनू निगम की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 341 और 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी का नाम स्वप्निल फुटरपेकर है। उन्होंने कहा, “मैंने सोनू निगम से बात की है। आरोपी सेल्फी लेना चाहता था या कुछ मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए, हम कारण जानने के लिए आगे की जांच करेंगे।