Connect with us

Hi, what are you looking for?

दुनिया

OMG! चिकन पकौड़ी खाने वाले कर्मचारी को 1 लाख रूपए सैलरी दे रही है ये कंपनी‚ जल्दी करें अप्लाई

अगर आपसे कहा जाए कि आपको चिकन पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये सैलरी दी जाएगी, तो आप क्या करेंगे? कोई भी इंसान इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लेगा. ये जॉब ऑफर यूके की एक फूड कंपनी ने दिया है. इसके लिए उसने बाकायदा एडवरटाइजमेंट

खबर शेयर करें

नई दिल्ली. हर कोई बहुत जल्दी से अमीर बनना चाहता है. लोग ऐसी नौकरी की तलाश करते हैं जहां काम कम और सैलरी अच्छी हो. कई बार लोग ज्यादा सैलरी के चक्कर में अपने प्रोफेशन से हट कर भी जॉब करते हैं. अगर आपसे कहा जाए कि आपको चिकन पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये सैलरी दी जाएगी, तो आप क्या करेंगे? कोई भी इंसान इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लेगा. ये जॉब ऑफर यूके की एक फूड कंपनी ने दिया है. इसके लिए उसने बाकायदा एडवरटाइजमेंट (online advertisement) जारी किया है. [ Dipping Officer Job | Best Job | UKUK News | BirdsEye| Chicken Dippers | ]

टेस्ट करना होगा चिकन डीपर्स

जानकारी के अनुसार यूके की मशहूर फिश फिंगर कंपनी BirdsEye ने टेस्ट टेस्टर की वेकेंसी निकली है. कंपनी को ऐसे शख्स की तलाश है, जो चिकन परफेक्ट टेस्ट को और अच्छा कर सके. कंपनी चाहती है कि उसके चिकन डीपर्स सबसे बेस्ट हो. इसके लिए वो कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती. कंपनी ने इस जॉब की डिटेल्स भी शेयर कर दी है. इसके लिए कंपनी एक लाख रुपए सैलरी देगी. जो भी शख्स इस जॉब को पाने में कामयाब हो जाएगा, उसे चीफ डिप्पिंग ऑफिसर (Birds Eye Chief Dipping Officer) का पोस्ट दिया जाएगा.

चिकन डिपर्स के साथ सॉस भी बनाएगी कंपनी

अंग्रेजी अखबार मेट्रो में छपी एक खबर के मुताबिक जब ब्रिटेन में बेरोजगारी और महंगाई दोनों चरम पर है. ऐसे समय में  BirdsEye को  चिकन डीपर्स के लिए टेस्टर की जरूरत है. कंपनी इन डीपर्स के साथ परफेक्ट सॉस भी मार्केट में उतारना चाहती है. हाल ही में यूके में हुए सर्वे में कुछ लोगों ने चिकन डीपर्स के साथ टोमेटो सॉस को बेस्ट बताया था तो कुछ ने मेयोनीज को. 

ये भी पढ़ें: झटका ǃ दिवाली के बाद रिकार्ड स्तर पर बढ़ने जा रही है माचिस की कीमत‚ एक साथ इतने बढ़ेंगे दाम

ऐसे करें अप्लाई

अगर आप इस जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो https://www.birdseye.co.uk/ पर आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा आप [email protected] पर एक 250 शब्दों का लेटर भेज कर बता सकते हैं कि आपको इस जॉब पर क्यों रखा जाए? अगर आपका जवाब कंपनी को पसंद आया तो आपको ये जॉब मिल जाएगी.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: