Connect with us

Hi, what are you looking for?

दुनिया

OMG: जर्मनी में साइकिल पर पिज्जा डिलीवरी करते हुए मिले अफगानिस्तान के पूर्व संचार मंत्री

अफगान सरकार में संचार मंत्री रहे सैयद अहमद शाह सादत (Sayed Ahmad Shah Sadat) ने तालिबान (Taliban) के सत्ता में आते ही अफगानिस्तान (Afghanistan) छोड़ दिया था। EHA News की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वक्त जर्मनी (Germany) की सड़कों पर अफगानिस्तान के पूर्व मंत्री अहमद शाह पिज्जा (Pizza) डिलीवर करते हुए नजर आ रहे हैं।

खबर शेयर करें

अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा होने के बाद रोजाना कई चौंका देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। अब खबर जर्मनी से सामने आई हैं जहां अफगानिस्तान के एक पूर्व मंत्री अपना घर चलाने के लिए पिज्ज डिलीवरी करते हुए देखे गए हैं। मंत्री की जर्मनी से कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें वह साईकिल पर पिज्जा डिलीवरी करते हुए देखे जा रहे हैं। इन तस्वीरों ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

दरअसल, अफगान सरकार में संचार मंत्री रहे सैयद अहमद शाह सादत (Sayed Ahmad Shah Sadat) ने तालिबान (Taliban) के सत्ता में आते ही अफगानिस्तान (Afghanistan) छोड़ दिया था। EHA News की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वक्त जर्मनी (Germany) की सड़कों पर अफगानिस्तान के पूर्व मंत्री अहमद शाह पिज्जा (Pizza) डिलीवर करते हुए नजर आ रहे हैं। EHA News ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें- समुद्र किनारे बिकनी पहन योगा कर रही थी महिला टीचर, अचानक जानवर ने किया हमला‚ देखें Video

हालांकि अहमद शाह को अफगानिस्तान पर कब्जा करने से करीब एक साल पहले ही मंत्री पद से अपना इस्तीफा देना पड़ा था। यानि अफगान पर तालिबान के कब्जे के वक्त वो मंत्री नहीं थे‚ लेकिन देश में तालिबान का कब्जा होने के बाद उन्होने जर्मनी में शरण ले ली थी। EHA News के मुताबिक अब अफगानिस्तान के पूर्व मंत्री अहमद शाह जर्मनी में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय (Pizza Delivery Boy) बन गए हैं। अहमद जर्मनी में पिज्जा डिलीवर कर गुजारा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जींस पहनने पर तालिबान लड़ाकों ने युवाओं पर बरसाए बीच सड़क कोड़े

आपको बता दें कि अफगानिस्तान पर तालिबान राज होने के बाद से देश की हालत बेहद खराब है। रोजाना सैकड़ों लोग अफगानिस्तान छोड़कर भाग रहे हैं। अब तक सरकार में रहे कई मंत्री और सांसद भी देश छोड़ चुके हैं। अफगान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पहले ही देश छोड़ दिया है। संयुक्त अरब अमीरात ने माना है कि गनी और उनका परिवार वहीं रह रहा है। 

रिपोर्ट साभार- Crime tak

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: