Connect with us

Hi, what are you looking for?

दुनिया

Los angeles Lakers: मूल सामग्री की सूची के लिए लॉस एंजिल्स लेकर्स डॉकरीज को आगामी हुलु जोड़ता है..

Los Angeles Lakers Hindi News
Los Angeles Lakers Hindi News

Los Angeles Lakers Hindi News:- हुलु (Hulu) ने हाल ही में घोषणा (announced) की कि लॉस एंजिल्स (Los Angeles) मूल के प्रसिद्ध (famous) लॉस एंजिल्स लेकर्स (Los Angeles Lakers) के बारे में 9-भाग वाले डॉक्यूमेंट्री (docuseries) को शामिल किया जाएगा। अनटाइटल (untitled) सीरीज़ निर्देशक एंटोनी फूक्वा “द मैग्नीसेंट सेवेन” (The Magnificent Seven) और लेकर्स के सीईओ (Lakers CEO) और मालिक जेनी बूस (Jeanie Buss) को नियंत्रित करने से आएगी।

यह भी पढ़ें:- चिंताजनकǃ कोरोना के साथ Mucormycosis से जा रही है 50% मरीजों की जान‚ कई राज्यों में दिख रहे हैं लक्षण

फैंस देर से जेरी बूस द्वारा टीम की खरीद के साथ लेकर्स इतिहास के पिछले 40 वर्षों का पता लगाने में सक्षम होंगे और संगठन में 35 से अधिक लोगों के साक्षात्कार होंगे। फैंस फिल जैक्सन और पैट रिले की कहानियों को सुनेंगे जिन्होंने टीम के साथ-साथ करीम अब्दुल-जब्बार, मैजिक जॉनसन और शैकिल ओ’नील जैसे प्रसिद्ध खिलाड़ियों को भी प्रशिक्षित किया है। 1979 में टीम के अपने अधिग्रहण से शुरू, डॉक्युमेंट्री ने जेरी बूस की पारिवारिक यात्रा के खेल साम्राज्य को बनाने, बनाए रखने और पारित करने की उल्लेखनीय यात्रा पर कब्जा कर लिया।

यह भी पढ़ें:- Bharat Biotech को मिल सकती है 2 से 18 साल तक के बच्चों के लिए Covaxine Trial की अनुमति

यह परियोजना पौराणिक “शोटाइम” युग के भीतर एक नया और आकर्षक रूप प्रदान करेगी, जिसने टीम को पांच एनबीए खिताब जीता और 1980 के दशक में फोरम को हॉलीवुड के सबसे हॉट टिकट में बदल दिया। इस श्रृंखला में कोबे ब्रायंट और शकील ओ’नील की अगुवाई वाली चैंपियनशिप टीमों की कोर्ट और अविश्वसनीय सफलताओं के साथ-साथ लेकर्स फ्रैंचाइज़ी और टीम के पुनर्जन्म का सांस्कृतिक प्रभाव, 2020 के एनबीए के साथ समापन के साथ श्रृंखला का विवरण भी है।

यह भी पढ़ें:- Telangana Lockdown Hindi News: कल से 10 दिवसीय के लिए तेलंगाना में रहेगा Lockdown..

चैंपियनशिप का नेतृत्व लेब्रोन जेम्स और एंथनी डेविस ने किया। दिल में खेल, व्यवसाय और सबसे अधिक, परिवार के बारे में एक कहानी है – और कैसे उन प्रतिस्पर्धात्मक शक्तियों को कठोरता हासिल करने के लिए तैयार किया जाना चाहिए।

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, बुस ने कहा..

जब डॉ। बुस ने 1979 में लेकर्स को खरीदा, तो वह फोरम के केंद्र दरबार में अकेले बैठे और सभी संभावनाओं के बारे में सोचा। लेकिन अपने बेतहाशा सपनों में भी, मेरे पिता ने कल्पना नहीं की होगी कि अगले दशक हमारे संगठन, हमारी लीग और लॉस एंजिल्स के हमारे शहर के लिए क्या लाएंगे। मैं रोमांचित हूं कि लेकर्स की सच्ची कहानी आखिरकार दुनिया के साथ साझा की जाएगी – और हम ऐसे सक्षम हाथों में हैं, जो एक निर्देशक हूलू और एंटोनी के साथ है, जिसकी कहानी मैं वर्षों से प्रशंसा करता हूं।

फ़ूक्वा ने साझा किया.

हमें इस डॉक्यूमेंट्री को दुनिया में लाने पर गर्व है और लेकर्स के पौराणिक इतिहास पर प्रकाश डालते हैं। यह अब तक की सबसे बड़ी खेल फ्रेंचाइजी में से एक है। यह एक ऐसी परियोजना है जिसके बारे में हम सभी गहराई से महसूस करते हैं।

हूलू की बेलिसा बालाबन ने जोड़ा:

लॉस एंजिल्स लेकर्स स्पोर्ट्स की सबसे शानदार फ्रेंचाइजी में से एक हैं। उनके महाकाव्य और दुखद चढ़ाव का इतिहास है, और महान खिलाड़ियों और टीमों की पीढ़ियों ने, जिन्होंने न केवल खेल जगत पर, बल्कि संस्कृति पर भी गहरा प्रभाव डाला है। हम जीन और एंटोनी और पूरी रचनात्मक टीम के साथ जुड़ने के लिए सम्मानित हैं, जो कि हूलू दर्शकों को उत्थान और पतन की उल्लेखनीय कहानी को देखने के लिए और लेकर्स के फिर से उठने के लिए बहुत ही वास्तविक है।

This Article Was Written By:- The Ashish Saini

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: