नथिंग फोन 2 रिलीज डेट प्राइस इन इंडिया: लंदन स्थित नथिंग फोन निर्माता 11 जुलाई को भारत सहित वैश्विक बाजारों में अपना नवीनतम फोन लॉन्च करेगा। नथिंग फोन 2 भी लॉन्च के कुछ दिनों बाद खरीद के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, यह फिलहाल फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

कंपनी ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि नथिंग फोन 2 भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और प्री-ऑर्डर वर्तमान में ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लाइव हैं। हालाँकि, अब यह फोन ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर भी देखा गया है, जहां से भी इसे खरीदा जा सकता है।

नथिंग फ़ोन (2) भारत में ऑफ़लाइन उपलब्धता
हां, ऑनलाइन उपलब्धता के अलावा नथिंग फोन 2 ऑफलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध है। नथिंग ड्रॉप्स नामक पॉप-अप स्टोर के माध्यम से फोन को व्यक्तिगत रूप से खरीदने की अनुमति देना। भारत में ग्राहक बेंगलुरु में एक पॉप-अप स्टोर के माध्यम से नवीनतम हैंडसेट और नथिंग ईयर 2 ब्लैक कलर वेरिएंट खरीद सकते हैं।

बेंगलुरु में नथिंग ड्रॉप्स पॉप-अप स्टोर खुल रहा है
कार्ल पेई के नेतृत्व वाला यूके ब्रांड बेंगलुरु में एक पॉप-अप स्टोर स्थापित कर रहा है जहां उपयोगकर्ता आगामी नथिंग फोन 2 और नथिंग ईयर 2 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स का नवीनतम ब्लैक कलर वेरिएंट खरीद सकते हैं। यह भारत में नथिंग का पहला नथिंग ड्रॉप्स लोकेशन है। कंपनी व्यक्तिगत रूप से उत्पाद खरीदने वाले ग्राहकों के लिए सुविधाएं और टीम के सदस्यों से मिलने का अवसर भी प्रदान कर रही है।

नथिंग ड्रॉप पॉप-अप स्टोर उपलब्धता
नथिंग ड्रॉप्स पॉप-अप स्टोर 14 जुलाई को बेंगलुरु में उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि, 13 जुलाई से 15 जुलाई तक नथिंग ड्रॉप्स पॉप-अप स्टोर पेरिस, लंदन, न्यूयॉर्क, दुबई, कुआलालंपुर और बर्लिन में भी उपलब्ध होगा। .

नथिंग फ़ोन (2) भारत में लॉन्च की तारीख
नथिंग फोन 2 को भारत समेत अन्य देशों में 11 जुलाई को रात 8:30 बजे वर्चुअल लॉन्च इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इवेंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ आधिकारिक यूट्यूब चैनल के माध्यम से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

आँखों देखी