Connect with us

Hi, what are you looking for?

Web series/Movies

युवाओं को प्रेरित करेंगी फिल्म ‘साइना’, ये है रिव्यू

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना, घोषणा के वक्त से चर्चा में बनी हुई है. यह फिल्म बेडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक है, जिसमें उनका रोल निभाने के लिए परिणीति ने काफी मेहनत की है.

फिल्म – साइना
एक्टर:परिणीति चोपड़ा,परेश रावल,मानव कौल,मेघना मलिक,अंकुर विकाल
डायरेक्टर : अमोल गुप्‍ते
श्रेणी:हिंदी
अवधि:2 घंटे15 मिनट

फिल्म की कहानी-
साइना नेहवाल का जन्म हरियाणा के रहने वाले हरवीर सिंह नेहवान और ऊषा रानी नेहवाल के घर हुआ. साइना ने वर्ष 2015 में इतिहास रच दिया जब वह प्रकाश पादुकोण के बाद बैडमिंटन में दुनिया की नंबर 1 रैंकिग हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला और दूसरी भारतीय बनीं. इस फिल्म में उनकी जिंदगी के कई और पहलु नजर आते हैं.
रेनुका पवार का एक और Dj धमाका Song परांदा हुआ रिलीज

रिव्यू-
साइना की जिंदगी को फिल्म में बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. फिल्म में पहली महिला बैडमिंटन खिलाड़ी बनने का सफर गर्व भी महसूस करवाएगा. जिसमें उनकी उपलब्धियों, उनके संघर्ष और उनके कोच पुलेला गोपीचंद तक को भी शानदार तरीके से दिखाया गया है. जिसमें मिडिल क्लास फैमिली की लड़की ने अपने मां-बाप के सपनों को पूरा करती है. बहुत सिंपल तरीके से साइना की जिंदगी को पेश किया गया है. वहीं इस फिल्म में पीवी सिंधु का जिक्र कहीं भी नहीं किया गया है.

साइना के बचपन का किरदार निशा कौर ने निभाया है जो काफी अच्छे तरह से दिखाया गया है. वहीं परिणीति ने भी दिल जीतने वाली एक्टिंग की है. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, मानव कौल, मेघना मलिक, अंकुर विकाल नजर आए हैं जिन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है.फिल्म लेकिन आपको कहीं कहीं कमजोर और धीमी लग सकती है. इसके अलावा फिल्म देखते वक्त आप देशभक्ति के रंग में रंग जाएंगे.

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement