Connect with us

Hi, what are you looking for?

Web series/Movies

RADHE TRAILER: सलमान की बड़ी एक्शन फिल्म “राधे” का ट्रेलर हुआ रिलीज़

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई [ Radhey: Your most wanted brother ] का ट्रेलल आज रीलीज हो गया है यह फिल्म 13 मई, 2021 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबर शेयर करें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान {Salman khan} हर साल की तरह इस बार भी ईद पर धमाल मचाने जा रहे हैं। सलमान खान की अगली फ़िल्म, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई [ Radhey: Your most wanted brother ] का ट्रेलल आज रीलीज हो गया है यह फिल्म 13 मई, 2021 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जहाँ सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा और साथ ही, ज़ी5 की ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर देख सकते है।

विज्ञापन

bollywoodhungama.com के अुनसार प्रभुदेवा [ Prabhu Deva ] द्वारा निर्देशित, ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ [ Radhey: Your most wanted brother ] का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया है और यह हाई-ऑक्टेन स्लिक एक्शन, [ High-octane slick action] आकर्षक डायलॉग और चार्ट-बस्टर म्यूजिक का परफ़ेक्ट मिश्रण का वादा करता है। ट्रेलर में अपराध की दुनिया की एक झलक साझा की गई है जिसके खिलाफ राधे खड़ा है। रणदीप हुड्डा मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक विलक्षण खलनायक के अवतार में परफ़ेक्ट दिख रहे हैं।

एक्शन सीक्वेंस राधे ट्रेलर का एक प्रमुख आकर्षण है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म सभी का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है। सलमान खान और दिशा पटानी की क्यूट केमिस्ट्री फिल्म की एक और खास बात है। दिशा न केवल सेंसेशनल दिख रही हैं, बल्कि उनके करैक्टर में बहुत रेंज और गहराई है। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी हैं, जो भारत के बाद सलमान खान के साथ फिर से ऑनस्क्रीन जुड़ रहे हैं और उनका किरदार भी दिलचस्प नज़र आ रहा है।

ट्रेलर लिंक 

हालिया महामारी की स्थिति के कारण, यह फिल्म ज़ी स्टूडियोज़ के साथ मल्टी-प्लेटफॉर्म हाइब्रिड रिलीज़ के लिए तैयार है, जिसमें लगभग 40 से अधिक देशों में नाटकीय रिलीज़ और उनके ‘पे-पर-व्यू’ प्रसारण प्लेटफ़ॉर्म ज़ी प्लेक्स पर एक साथ रिलीज़ होने की संभावना है। ज़ी स्टूडियो उद्योग में किसी भी फिल्म के हाइब्रिड वितरण का विकल्प चुनने वाला भारत का पहला स्टूडियो बन गया है और इसे इंडस्ट्री व सुपरस्टार के प्रशंसकों से थम्स-अप मिल रहा है। फिल्मों को ज़ी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। साभार- bollywoodhungama.com

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement