Connect with us

Hi, what are you looking for?

Web series/Movies

Fast & Furious 9 के Trailer ने मचाया धमाल.

Fast & Furious 9 Trailer :- न्यू फास्ट एंड फ्यूरियस 9 का ट्रेलर अंग्रेजी, हिंदी, तेलुगु और तमिल में है। यूनिवर्सल पिक्चर्स [ Universal pictures] ने F9 के लिए नए ट्रेलर का अनावरण किया है, जिसकी रिलीज़ में चल रही COVID-19 महामारी के कारण काफी देरी हुई। फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (या कुछ बाजारों में F9) को मूल रूप से पिछले साल मई में खोला गया था, लेकिन इसे अप्रैल 2021 में दुनिया के पहले लॉकडाउन में प्रवेश किया गया था। और फिर बाद में 2020 में अगले बॉन्ड को समायोजित करने के लिए फिर से देरी हुई एक अतिरिक्त महीना कूदने से पहले फिल्म, नो टाइम टू डाई [ No time to die।] अब अमेरिका ठीक हो रहा है – यूरोप में सिनेमा अभी भी बंद हैं, और भारत लॉकडाउन में वापस जा रहा है – और चीन का बड़ा बाजार थोड़ी देर के लिए खुला, यूनिवर्सल अगली फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:- FILM REVIEW:- क्या ‘The Big Bull’ भावनाओं के Box Office पर दौड़ा ?

और इसीलिए हमारे पास एक नया F9 ट्रेलर F9 [trailer] है, जो हमें अधिक zany ओवर-द-टॉप एक्शन देता है जो अब फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ को परिभाषित करने के लिए आया है। ये लोग सभी अनिवार्य रूप से रास्ते में सुपरहीरो में बदल गए, और फास्ट एंड फ्यूरियस 9 के ट्रेलर से यह स्पष्ट हो जाता है कि कुछ भी उन्हें चोट नहीं पहुंचा सकता है – चाहे वे किसी भी चीज से लॉन्च किए गए हों या बाहर। चार मिनट का F9 ट्रेलर पहले पारंपरिक ट्रेलर किराया में बदलने से पहले पहले मिनट के लिए फिल्म क्लिप की तरह बजता है। यह तब दांव लगाता है: डोम (Vin Diesel) के भाई जैकब टोरेटो Jacob Toretto (John cena) को कुछ मैकगफिन पर अपनी भूमि मिल गई है जो जाहिर तौर पर खुद को लॉन्च करने के लिए अंतरिक्ष में जाएंगे। जी हां, फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अंतरिक्ष में जा रहा है। वह सभी को वापस लाता है, जिसमें मृत व्यक्ति का एक निश्चित व्यक्ति शामिल है।

यह भी पढ़ें:- Alia Bhatt ने Corona को मात देते हुए कहा, Negative होना इन दिनों अच्छा है.

डीज़ल, सीना और कांग के अलावा, फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में भी मिशेल रोड्रिगेज के रूप में डोम की पत्नी लेटी ऑर्टिज़, रोमन पियर्स के रूप में तिरेसी गिब्सन, तेज पार्कर के रूप में लुडाक्रिस, डोम की बहन मिया टोरेटो के रूप में जॉर्डन बेस्टर, मेगन रैमसे के रूप में नाथाली इमैनुएल, हेलेन मिरेन। मैग्डलीन शॉ के रूप में, चार्लीज़ थेरॉन के रूप में फास्ट एंड फ्यूरियस 8 खलनायक साइफर, लुकास ब्लैक के रूप में सीन बोसवेल, बो विंकी के रूप में ट्विंकी और जेसन टोबिन अर्ल हू (द फास्ट एंड द फ्यूरियस, टोक्यो ड्रिफ्ट से), एनल सवाई के रूप में एले, माइकल रूकर के रूप में। बडी, और लेडी के रूप में कार्डी बी। फिन कोल, विन्नी बेनेट, ओज़ूना और फ्रांसिस नगन्नू की F9 पर अघोषित भूमिकाएँ हैं।

यह भी पढ़ें:- Tamil New Year 2021: गुलाबी सूट में सोफे बैठी नजर आई Keerthy Suresh

फास्ट एंड फ्यूरियस 6. के बाद पहली बार जस्टिन लिन निर्देशक की सीट पर वापस आ गए हैं, उन्होंने टोक्यो ड्रिफ्ट और फास्ट फाइव का भी निर्देशन किया है। डेनियल केसी के साथ लिन ने F9 स्क्रीनप्ले का सह-लेखन भी किया। लिन और डीजल ने नील एच। मोरित्ज़, जेफ किरशेनबाम, जो रोथ, क्लेटन टाउनसेंड और सामंथा विंसेंट के साथ फास्ट एंड फ्यूरियस 9 का भी निर्माण किया। मोरिट्ज़ की ओरिजिनल फिल्म, डीजल की वन रेस फिल्म्स, और रोथ / किर्स्चनबाउम फिल्म्स ने यूनिवर्सल पिक्चर्स के लिए F9 का निर्माण किया। फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को $ 200 मिलियन (लगभग 1,500 करोड़ रुपये) से अधिक के कथित बजट पर बनाया गया था।

फास्ट एंड फ्यूरियस 9 दक्षिण कोरिया में 19 मई, भारत और अमेरिका में 25 जून और ब्रिटेन में 8 जुलाई को है। क्या यह वास्तव में समय पर भारत में जारी होता है, यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करेगा कि देश दूसरे COVID-19 लहर के साथ कैसा चल रहा है। मंगलवार को भारत में 1,84,372 नए मामले सामने आए।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement