Connect with us

Hi, what are you looking for?

Web series/Movies

‘Antim : The Final Truth’: सलमान खान की नई फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, नजर आएंगे आयुष शर्मा

Hindi News » Entertainment » Bollywood » Unveiling of the much awaited poster of Salman Khan’s upcoming film Antim The Final Truth

खबर शेयर करें

मुंबई: सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim : The Final Truth) का पहला पोस्टर आज (7 सितंबर) को अनावरण किया गया। पोस्टर इस फिल्म से फैंस की उम्मीदों की एक झलक देता है। इससे साफ है कि सलमान खान [Salman Khan] और आयुष शर्मा [Ayush Sharma] एक दूसरे को देख रहे हैं, यह लड़ाई फाइनल होगी।

Antim poster

पोस्टर का डिज़ाइन तीव्र है और दो प्रमुख व्यक्तियों के बीच एक विशाल संघर्ष को दर्शाता है। फिल्म की कहानी पुलिस और अलग-अलग विचारधारा के गैंगस्टरों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म, जिसमें दो नायक हैं, ‘द लास्ट’ दो पूरी तरह से अलग दुनिया और विचारधारा के दो नायकों के बीच संघर्ष को एक भयानक और कांटेदार अंत के साथ सामने लाता है।

यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, ‘फाइनल’ सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है।

गुपचुप तरीके से शूट की ‘फाइनल’
सलमान खान ने महेश मांजरेकर की गैंगस्टर फिल्म की शूटिंग बहुत ही गुपचुप तरीके से शुरू कर दी थी, वो भी बिना कुछ बताए। सलमान खान पिछले 6 दिसंबर से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान पहली बार मेहना और अभिनेता आयुष शर्मा के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

इस फिल्म में आयुष एक कुख्यात गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान और आयुष के साथ निकितन धीर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ये होगा सलमान का रोल
इस फिल्म में सलमान एक सिख पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। यह अधिकारी अपने क्षेत्र में गैंगवार और भू-माफियाओं को मिटाने के मिशन पर है। अक्टूबर में एक्शन थ्रिलर ‘राधे’ की शूटिंग पूरी करने के बाद उन्होंने एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू की। लेकिन, उसे कुछ समय लगा। क्योंकि, वह फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के दौरान क्लीन शेव में नजर आए थे। इसके बाद उन्हें दाढ़ी बढ़ाने में कुछ दिन लगे।

मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक
अभिनेता-लेखक-निर्देशक प्रवीण तारदे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ 2018 में रिलीज हुई थी। मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। इसके बाद फिल्म के हिंदी रीमेक की भी घोषणा की गई। अभिनेता आयुष शर्मा हिंदी में ‘मुलशी पैटर्न’, ‘फाइनल: द फाइनल ट्रुथ’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा, ‘मुलशी पैटर्न’ अब तीन और दक्षिणी भाषाओं में उपलब्ध होगा। इन फिल्मों का लेखन और निर्देशन खुद प्रवीण तारडे संभालेंगे।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: